Breaking News

जोगी कांग्रेस के नेता विनय चौबे ने विधायक डॉ. केके ध्रुव से कहा- चिट्ठी लिखने के बजाए मरवाही अस्पताल की व्यवस्था को सुधरवाएं …

पेंड्रा। मरवाही विधायक डॉ. केके ध्रुव द्वारा स्वास्थ्य मंत्री को लिखे चिट्टी पर जोगी कांग्रेस (JCCJ) के प्रदेश सचिव विनय चौबे ने तंज कस्ते हुए मरवाही में विधायक निधि से कोविड हॉस्पिटल खोलने की मांग की। उन्होंने कहा कि विधायकजी चिट्ठी-पत्री का टाइम नहीं चल रहा है कि चिट्ठी लिखने से ऑक्सिजन सिलेंडर मिल जाएगा। आप स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव को पत्र लिखे हैं। 

स्वास्थ मंत्रीजी कुछ दिनों पहले मुख्यमंत्रीजी को पत्र लिखे थे। नतीजा ये हुआ कि महत्वपूर्ण बैठक में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को बुलाया ही नहीं गया।

मरवाही क्षेत्र में लगातार हो रही मौतों से यहां के ग्रामीणों को बचाने के लिए सरकार के ऊपर दबाव बना कर  तत्काल किसी बिल्डिंग को अधिग्रहित कर कोविड हॉस्पिटल का रूप रेखा तैयार करिए और 100 ऑक्सिजन सिलेंडर  विधायक निधि से खरीदी कर यहां के ग्रामीणों की रक्षा करें। और  प्रभारी मंत्रीजी भी चुनाव के बाद कुछ मदद करें। कुछ वेंटिलेटर की उपलब्धता भी मरवाही में की जाए। मरवाही के मरीज वेन्टीलेटर की कमी से दम तोड़ रहे हैं।

Check Also

बंगाल हिंसा के विरोध में भाजपा के रौशन सिंह ने दिया धरना …

बिलासपुर । प्रदेश भाजपा नेतृत्व के आह्वान पर पश्चिम बंगाल हिंसा के विरोध में सोशल …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange