Breaking News

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर दी जानकारी …

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए दी। उन्होंने लिखा कि आज मैंने अपना कोरोना का टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉज़ीटिव आयी है। पिछले एक सप्ताह में जो लोग मेरे संपर्क में आएं हैं अथवा मैं उनसे मिला हूँ उनसे आग्रह है कि वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें।

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में हम को 4 सीटें मिली थी। इसमें एक सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी खुद औरएक सीट पर उनकी समधिन ने जीत हासिल की। वहीं अन्य कैंडिडेट हैं। जीतन राम मांझी ने पहली 17वीं बिहार विधानसभा में पहले दो दिनों तक प्रोटेम स्पीकर की जिम्मेवारी संभाली थी।

बिहार विधानसभा में अपनी उपस्थिति बेहतर करने से उत्साहित हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) ने पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी उतारने का फैसला किया है। हम (से) की राष्ट्रीय परिषद ने पटना में रविवार को हुई बैठक में यह निर्णय लिया। इसको लेकर कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने को कहा गया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम जीतनराम मांझी की अध्यक्षता में उनके आवास पर हुई इस बैठक का संचालन राष्ट्रीय प्रधान महासचिव व मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन ने की। प्रदेश अध्यक्ष बीएल बैश्यन्त्री ने स्वागत किया।  करीब पांच घंटे चली बैठक में श्री मांझी ने कहा कि कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत से आज पार्टी मजबूत स्थिति में है। हमारे दल के चार विधायक एक विधान पार्षद हैं

Check Also

बीजेपी ने दिया गौशालाओं में ऑक्सीमीटर और थर्मल स्कैनर लगाने का आदेश, हर जिले में बनेगी हेल्प डेस्क …

लखनऊ । कोविड-19 महामारी के कारण उपजे विषम हालात के बीच उत्तर प्रदेश की योगी …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange