मध्य प्रदेश

कांग्रेस विधायक के बेटे ने वायरल किए सहकर्मी युवती के अश्लील फोटो

दोनो वेस्टर्न कोल फील्ड्स (डब्ल्यूसीएल) में साथ काम करते हैं दोनों, मामले को लेेकर सियासत शुरू, भाजपा ने की कार्रवाई की मांग

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के परासिया से कांग्रेस विधायक सोहन बाल्मिक के बेटे आदित्य पर एक युवती ने उसके अश्लील फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है। युवती और आदित्य वेस्टर्न कोल फील्ड्स कंपनी में साथ काम करते हैं। युवती ने कंपनी के अधिकारियों को लिखित शिकायत करते हुए आदित्य पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले में पूर्व विधायक और भाजपा नेता ताराचंद बावरिया ने पुलिस और प्रशासन से त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है। राजनीति शुरू होने से मामला तूल पकड़ता जा रहा है।
युवती ने कंपनी के एरिया जनरल मैनेजर को की गई शिकायत में कहा है कि ‘मैं आपके ऑफिस के पर्सनल डिपार्टमेंट में कार्यरत हूं। इसी डिपार्टमेंट में आदित्य बाल्मिक भी साथ काम करता है। आदित्य ने मुझे मेंटली हैरेस किया है। उसने मेरी मॉर्फ्ड फोटो ऑफिस के कुछ ग्रुप्स और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दीं। मामला शनिवार, 24 दिसंबर की दोपहर का है। इसी दिन मैंने एरिया पर्सनल मैनेजर को भी इस संबंध में जानकारी दी। आदित्य ने अपने मोबाइल नंबर से वॉट्सऐप ग्रुप बनाया। इसके बाद मेरे मॉर्फ्ड और अश्लील फोटो ग्रुप में डाल दिए। किसी ने मुझे बताया कि मेरी गलत तस्वीरें आदित्य ने ग्रुप में पोस्ट की हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गईं। कंपनी के अधिकारी और कई कर्मचारी इस ग्रुप से जुड़े हैं। युवती ने आगे लिखा है कि इस घटना के बाद से मैं शॉक्ड हूं और बुरी तरह टूट चुकी हूं। बहुत हर्ट हूं और इस स्थिति में नहीं हूं कि किसी को बता सकूं। युवती ने आरोप लगाया है कि लोगों को गाली देना और उनके साथ बुरा बर्ताव करना आदित्य की आदत है। मैं मानसिक तनाव में हूं और खुदकुशी का सोच रही हूं। मैं इतने दिन से अपनी वर्किंग इमेज के कारण चुप रही। उसे कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने नहीं सुना और अब तो हद ही पार कर दी। उस पर सख्त एक्शन लें।
भाजपा नेता और पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया ने की कार्रवाई की मांग
वहीं, इस मामले में राजनीति शुरू हो गई है और मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में पूर्व विधायक और भाजपा नेता ताराचंद बावरिया ने पुलिस और प्रशासन से त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है। भाजपा नेता ने पीड़ित युवती द्वारा डब्ल्यूसीएल अधिकारी को लिखे गए पत्र की प्रति पुलिस को सौंपी है। उन्होंने कहा कि विधायक के बेटे के इस कृत्य से सारी नारी जाति का अपमान हुआ है। उनकी मर्यादा भंग हुई है। अब तक वेस्टर्न कोल फील्ड्स लिमिटेड के लोकल मैनेजमेंट ने कोई कार्रवाई नहीं की है। जबकि, पीड़ित ने कंपनी के एरिया जनरल मैनेजर को लेटर लिखकर शिकायत की है। भाजपा नेता ने कहा कि घटना की त्वरित जांच कराकर आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जाए, जिससे आगे भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो। पीड़ित को डराया-धमकाया गया है। इसीलिए उसे न्याय नहीं मिला है। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि सप्ताह भर में कार्रवाई नहीं होती है, तो जन आंदोलन किया जाएगा। भाजपा नेता बावरिया ने केंद्रीय कोयला मंत्री, सीएमडी, महिला आयोग, पुलिस अधीक्षक को भी इस शिकायत की कॉपी भेजी है और कार्रवाई की मांग की है।
विधायक बोले: अभी मुझे कुछ नहीं कहना, कल बात करूंगा
दूसरी ओर दिल्ली बुलेटिन ने विधायक सोहन बाल्मिक से उनका पक्ष जानने के लिए कई कोशिशें की, लेकिन बमुश्किल उनसे संपर्क हो पाया। इसमें उन्होंने केवल इतना कहा कि मैं इस मामले में बाद में बात करूंगा, कल बात करूंगा, अभी मुझे कुछ नहीं कहना।

Related Articles

Back to top button