Breaking News
.

किडनैप हुई लड़की को लेकर थाने लौट रही पुलिस की टीम पर भीड़ का हमला, पुलिस गाड़ी किया स्वाहा …

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में किडनैप हुई किशोरी और उसके किडनैपर, समेत एक अन्य शख्स को लेकर थाने जा रही पुलिस पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। जिस जगह पीड़िता को रखा गया था, हमलावरों में उसी घर के मकान मालिक का बेटा और कई दूसरे युवक शामिल थे। पुलिस ने इस मामले में 25 लोगों को आरोपी बनाया है। दूसरी ओर, पुलिस पीड़िता और आरोपी से भी पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, काजी मोहम्मदपुर थाना इलाके से किडनैप हुई एक किशोरी को पुलिस ने लकड़ीढाई मोहल्ले से बरामद किया। पुलिस पीड़िता, आरोपी और जिस मकान में रुके थे, उसके मालिक को भी हिरासत में ले लिया। जब पुलिस लौट रही थी तो दर्जनों लोगों ने टीम पर हमला कर दिया। भीड़ ने किशोरी और अपहरणकर्ता को छुड़ाने का प्रयास भी किया। घटना में काजी मोहम्मदपुर थाने की गश्ती गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। किसी तरह पुलिस किशोरी, अपहरणकर्ता और मकान मालिक को लेकर लौट आई।

हमला करने वालों में मकान मालिक का पुत्र और उसके दोस्त सहित अन्य लोग बताए जा रहे हैं। दारोगा नसीम अंसारी ने नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें मकान मालिक के पुत्र उसके दोस्त सहित 25 लोगों को आरोपी बनाया है। पुलिस ने मकान मालिक आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। बताया गया है कि किशोरी 20 जुलाई को ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। किशोरी के पिता ने एक युवक, उसके माता-पिता को आरोपित किया था। पुलिस को छानबीन में जानकारी हुई थी कि किशोरी लकड़ीढाई इलाके में है।

केस के आईओ दारोगा नसीम अंसारी ने छापेमारी की। इसमें एक घर से किशोरी और अपहरणकर्ता युवक मिला। पुलिस ने मकान मालिक को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। सभी को लेकर पुलिस लौट रही थी। इस दौरान मकान मालिक के पुत्र, उसके दोस्त सहित अन्य ने पुलिस की गाड़ी घेर कर हमला कर दिया। थानेदार दिगंबर कुमार ने बताया कि किशोरी को बरामद और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मकान मालिक से भी पूछताछ चल रही है।

error: Content is protected !!