Breaking News
.

युवक ने 2 दोस्तों संग मिलकर गर्लफ्रेंड से बारी-बारी किया गैंगरेप, रात को पार्क घूमने आई थी पीड़िता ….

नई दिल्ली । पार्क में शुक्रवार को एक युवक ने अपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बारी- बारी से गैंगरेप किया और युवती की इज्जत को तार-तार कर दिया। पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सेक्टर-24 थाने में एफआईआर दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार है।

सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती की दोस्ती जलमार्ग सेक्टर-1 निवासी रणजीत से थी। बताया गया है कि गुरुवार शाम को रणजीत शर्मा युवती को बाहर घुमाने का बहाना बनाकर अपने साथ लेकर आया था। इसके बाद वह कई घंटे तक शहर में अलग-अलग जगहों पर युवती के साथ घूमता रहा। इसके बाद रात में लगभग पौने 12 बजे वह युवती को लेकर सेक्टर-12 स्थित शिमला पार्क में पहुंचा।

बताया गया है कि इस दौरान आरोपी रणजीत शर्मा के दो दोस्त हरौला निवासी पंकज यादव और जलमार्ग सेक्टर-1 निवासी अमित तिवारी भी वहां पहुंच गए। आरोप है कि इसके बाद तीनों ने मिलकर युवती के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया और युवती की इज्जत को तार-तार कर दिया। पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। शिकायत पर शुक्रवार रात को पुलिस टीम ने आरोपी रणजीत शर्मा और पंकज यादव को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अमित तिवारी अभी फरार बताया जा रहा है।

सेक्टर-24 के थाना प्रभारी ने बताया कि हरौला गांव की एक युवती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रंजीत शर्मा नामक युवक शुक्रवार रात को उसे लेकर सेक्टर-12 स्थित शिमला पार्क में घूमने आया था, जहां पर बाद में उसके 2 और दोस्त अमित तिवारी व पंकज यादव पहुंच भी गए।

उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि तीनों ने उससे बारी-बारी से गैंगरेप किया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी रंजीत शर्मा तथा पंकज यादव को गिरफ्तार कर लिया है। अमित तिवारी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा है।

error: Content is protected !!