Breaking News
.

युवती का पीछा करने वाले लड़के को पुलिस ने 12 लाख घूस लेकर छोड़ा, DSP ने शुरू की जांच ….

नोएडा । पुलिस पर घूस लेकर छेड़छाड़ के आरोपी को छोडने का आरोप लगा है। आरोप नोएडा थाना सेक्टर 58 प्रभारी और सेक्टर 60 चौकी प्रभारी पर 12 लाख रुपये लेकर एक युवक को छोड़ने का है। थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी शक के दायरे में हैं। डीसीपी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। एक युवती ने 17 फरवरी को सेक्टर 60 पर चेकिंग कर रहे चौकी प्रभारी से शिकायत करते हुए बताया कि कार सवार युवक पीछा कर परेशान कर रहा है।

इस पर चौकी इंचार्ज ने सेक्टर 70 क्लो कांउटी सोसाइटी निवासी युवक को कार सहित पकड़ लिया और थाना सेक्टर 58 ले गए। जांच में कार मसूद नामक व्यक्ति के नाम निकली। पुलिस ने कार को सीज कर उसे निजी मुचलके पर छोड़ दिया। 19 फरवरी की रात को एक वाट्सएप ग्रुप पर पुलिस द्वारा उक्त युवक के खाते से 12 लाख रुपये लेकर छोड़ने का आरोप लगाया गया। इसके बाद नोएडा जोन डीसीपी राजेश एस ने मामले की जांच शुरू की।

पुलिस का दावा है कि जांच में सामने आया कि आरोप निराधार हैं। डीसीपी का कहना है कि उक्त युवक के चार बैंक खातों का पता चला है। चारों खातों की जांच कर ली गई। किसी भी खाते से कोई ट्रांजेक्शन नहीं हुई है। फिर भी पूरे मामले की जांच की जा रही है और डीसीपी महिला सुरक्षा मामले की जांच की जा रही हैं। पुलिस का दावा है कि आरोप लगाने वाली महिला के उक्त युवक के फ्लैट पर रहने और वहां पर लगातार जाने के साक्ष्य भी उन्हें मिले हैं। महिला उक्त युवक पर फ्लैट अपने नाम करने और शादी करने का भी दबाव बना रही थी, जिसके संबंध में नोटरी किया गया एक कागज भी पुलिस को मिला है।

आरोपी युवक ने भी महिला पर आरोप लगाया है कि उसने उसका फ्लैट और दो गाड़ी हड़पने के लिए यह साचिश रची है, जिसके माध्यम से वह उस पर दबाव बनाना चाहती है। इसमें कुछ और लोग भी शामिल हैं। यह मामला सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि जिस महिला ने उक्त युवक पर आरोप लगाया था वह बैंक में काम करती है और पिछले तीन साल से उस युवक के साथ लिव-इन में रह रही थी। इसका खुलासा होने पर महिला के पति को जब थाने बुलाकर जानकारी दी गई तो वह भी अचम्भित रह गया।

महिला ने जिस युवक पर आरोप लगाया है उसका अपना अच्छा खासा कारोबार है। उसके पिता इंग्लैंड में हैं और मां का कई वर्ष पहले देहांत हो चुका है। उसका अपना लेडीज फुटवेयर का कारोबार करता है। यूरोप में पढ़ाई करने के बाद उसने आठ साल पहले एक युवती से शादी की थी और नोएडा में रहने लगा। इसी दौरान उक्त शादीशुदा बैंककर्मी महिला से उसकी नजदीकी बढ़ने पर उसने युवती का साथ छोड़ दिया था। हालांकि कानूनी रूप से दोनों पति-पत्नी हैं और अभी उनमें तलाक नहीं हुआ है। उक्त युवक की पहली पत्नी को भी पुलिस ने जांच के लिए बुलाकर उसके बयान लिए थे।

error: Content is protected !!