Breaking News
.

पोर्न केस में बॉलीवुड की हीरोईन का बयान, कहा- धोखे से दिखाए मेरे प्राइवेट पार्ट्स …

मुंबई ।पोर्न वीडियो केस में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उन पर कई आरोप लग चुके हैं। अब इस केस की एक विक्टिम (बॉलीवुड की हीरोईन) का आरोप है कि उससे वीडियो शूट के दौरान कहा गया था कि उसके प्राइवेट पार्ट्स वीडियों में नहीं दिखाए जाएंगे हालांकि बाद में बिना एडिट किए वीडियो टेलिकास्ट किया गया था। पीड़ित लड़की ने मलवाणी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई थी। उसका बयान बुधवार को दर्ज करवाया गया।

19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पोर्न वीडियो केस में कई लड़कियों के बयान सामने आ चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच टीम ने अडल्ट फिल्म केस में पीड़ित लड़की (बॉलीवुड की हीरोईन) का बयान दर्ज किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने बताया कि उससे कहा गया था कि उसे इंटिमेट सीन शूट करना है और उसके प्राइवेट पार्ट्स नहीं दिखेंगे।

उसने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और शूट के लिए कुछ हजार रुपये मिले थे। शूटिंग के बाद उसके एक फ्रेंड ने बताया कि ऐप पर उसका अडल्ट वीडियो है। उसने देखा तो पता चला कि वीडियो को बिना कट्स और एडिट के अपलोड कर दिया गया था। वीडियो में उसके प्राइवेट पार्ट्स भी दिख रहे थे।

पुलिस ऐप से होने वाली कमाई और राज कुंद्रा के बैंक लिंक की भी जांच कर रही है। इससे पहले अडल्ट वीडियो के बारे में कुछ और लड़कियों के बयान लिए जा चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका भी आरोप था कि कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाकर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता था फिर पोर्न वीडियो शूट करवाए जाते थे।

error: Content is protected !!