Breaking News
.

रणबीर के ब्रह्मास्त्र की दिखी झलक, अमिताभ बच्चन बोले- अंत का यह आरंभ है ….

मुंबई । रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। बड़े बजट की यह फिल्म काफी समय से बन रही है। पोस्टर में रणबीर कपूर का चेहरा ढका हुआ है और वह पूरी तरह से आग की लपटों में घिरे हुए हैं। अब अमिताभ बच्चन की आवाज में एक मोशन वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैन्स की उत्सुकता बढ़ गई है। वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि इसका मोशन पोस्टर कल आएगा। इसके बैकग्राउंड में अमिताभ बच्चन एक कविता की लाइनें पढ़ते नजर आते हैं।

वीडियो के साथ बिग बी ने कैप्शन में लिखा- ‘’दुनिया के साथ हम ब्रह्मास्त्र की जर्नी आखिरकार साझा करने वाले हैं। लव.. लाइट… फायर। ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर कल आएगा।‘ वीडियो के बैकग्राउंड में अमिताभ बच्चन कहते हैं, ‘धरती का कण-कण कांप उठेगा, जब इस युद्ध का शंखनाद बजेगा। अंत का यह आरंभ है, जाग रहा ब्रह्मास्त्र है।

‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुना अक्किकेनी की भी अहम भूमिका है। फिल्म का लोगो साल 2019 में प्रयागराज में लॉन्च किया गया था। इसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं जबकि करण जौहर फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म अगले साल के आखिर में रिलीज होगी।

बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ साल 2018 में फ्लोर पर आई थी। इसका बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग पहले हो चुकी थी लेकिन बाद में ऐसी खबरें आईं कि इसका काफी हिस्सा फिर से शूट किया गया है जिसकी वजह से देरी हो रही है। कोरोना की वजह से भी इसकी रिलीज पर असर पड़ा है। फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है।

error: Content is protected !!