Breaking News
.

स्मृति ईरानी ने घर से भागने वालों पर कसा तंज, बोलीं- पारिवारिक रिश्ते वाला व्यक्ति घर से दूर नहीं भागता…

अमेठी।  अमेठी के साथ परिवार का रिश्ता होने के पर तंज कसते हुये केन्द्रीय मंत्री एवं स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि पारिवारिक रिश्ते वाला व्यक्ति घर से दूर भागता नहीं है। स्मृति ने कहा दो दिनों के लिये अमेठी आने की बात करने वाले राहुल यहां आये तो सही मगर महज आधे घंटे रुकने के बाद लौट गये।

अगर उनका यहां के लोगों से परिवार जैसा रिश्ता होता तो ढाई साल बाद आने पर वह कम से कम ढाई घंटे तो यहां की जनता के बीच बिताते। परिवार का व्यक्ति घर के नजदीक रहना चाहता है, न कि घर से दूर भागता फिरता है।

गौरतलब है कि केरल में वायनाड के सांसद राहुल गांधी अपनी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ 18 दिसंबर को अमेठी आये थे और एक जनसभा में कहा था मेरा अमेठी के साथ सच्चाई और परिवार का रिश्ता है। स्मृति ने दावा किया कि राहुल प्रियंका की रैली के लिये कांग्रेस शासित पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश से भीड़ जुटानी पड़ी थी।

अमेठी के विकास को लेकर राहुल के दावों को सिरे से नकारते हुये स्मृति ने कहा कि उन्हे यह भी बताना चाहिये कि यहां सैनिक स्कूल का निर्माण कब हुआ, मेडिकल कालेज कब अस्तित्व में आया और आयुष केन्द्र कब खुला। उन्होंने कहा कि अब तो कांग्रेस के कई नेता भी पीएम नरेन्द्र मोदी को अपना नेता मान चुके हैं।

 हिन्दू और हिन्दुत्व पर राहुल के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होने कहा कि हिन्दू और हिन्दुत्व कभी अलग नहीं हो सकते। यह जरूरत हो सकता है कि राहुल हिन्दू धर्म के खिलाफ लड़े।

error: Content is protected !!