Breaking News
.

पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी को एक और झटका, मंत्री पद छोड़कर गए राजीब बनर्जी ने टीएमसी में की घरवापसी …

अगरतला । पश्चिम बंगाल में करारी शिकस्त के बाद पीएम मोदी को एक और बड़ा झटका लगा है। इसी साल ममता सरकार में मंत्रीपद छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले राजीब बनर्जी ने आज टीएमसी फिर से ज्वाइन करके घरवापसी कर ली। उन्होंने त्रिपुरा में एक जनसभा के दौरान टीएमसी में घरवापसी की। इस दौरान सभा में टीएमसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी भी मौजूद रहे।

बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद से पीएम मोदी को लगातार झटके लग रहे हैं। कई नेता भारतीय जनता पार्टी का दामन छोड़ रहे हैं। इसी क्रम में आज पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता राजीब बनर्जी ने बीजेपी छोड़कर टीएमसी ज्वाइन कर ली। उन्होंने त्रिपुरा में एक जनसभा के दौरान टीएमसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी की उपस्थिति में टीएमसी ज्वाइन की।

इससे पहले भी कई विधायक और कुछ सांसदों ने हाल ही में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी का दामन थामा था। टीएमसी के पूर्व विधायकों की अपनी पुरानी पार्टी में घर वापसी को लेकर अटकलें एक बार फिर तेज हो गई हैं।

बंगाल विधानसभा चुनावों में टीएमसी की प्रचंड जीत के बाद से ही राजीब बनर्जी के सुर बदल गए थे। उन्होंने खुलकर बीजेपी की नीतियों का विरोध करना शुरू कर दिया था और बीजेपी की बैठकों से भी दूरी बना ली थी, जिसके बाद से ही यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि बनर्जी टीएमसी में वापसी कर सकते हैं।

error: Content is protected !!