Breaking News
.

सुनील जाखड़ ने अपनी ही सरकार को घेरा, टाइटरल को लेकर किया तंज, बोले- इंदिरा गांधी को भूल गए चरणजीत सिंह ….

चंडीगढ़ । पुण्यतिथि पर इंदिरा गांधी को उन्हें याद करते हुए पंजाब के अखबारों में कोई विज्ञापन नहीं दिए जाने को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने अपनी ही पार्टी के सरकार के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह पर तंज कसा। जाखड़ ने ट्वीट में पिछले साल कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुआई वाली पंजाब सरकार की ओर से दिए गए विज्ञापन को भी टैग किया। उन्होंने सिख दंगों के आरोपी जगदीश टाइटर को दिल्ली में नई जिम्मेदारी दिए जाने को लेकर भी निशाना साधा।

टाइटलर दिल्ली में 1984 में हुए सिख विरोधी दंगों  में मुख्य आरोपी थे। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ”मैं जानता हूं कि कैप्टन साहब (अमरिंदर सिंह) पिछले साल के पंजाब सरकार के विज्ञापन का इस्तेमाल किए जाने का बुरा नहीं मानेंगे।” इंदिरा गांधी की आज ही के दिन 1984 में उनके दो बॉडीगार्ड्स ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पंजाब में भाजपा और शिअद समेत विपक्षी दलों ने टाइटलर की नियुक्ति को लेकर चन्नी के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधा है।

जाखड़ ने लिखा, ”मैं समझ सकता हूं कि बीजेपी इतिहास से ‘भारत की लौह महिला’ को मिटाने की कोशिश कर रही है, लेकिन क्या पंजाब में अभी भी कांग्रेस की सरकार नहीं है।” एक अन्य ट्वीट में जाखड़ ने जगदीश टाइटलर को दिल्ली कांग्रेस की कार्यकारिणी में शामिल किए जाने पर निशाना साधा और पूछा कि इंदिरा गांधी की याद में विज्ञापन नहीं जारी किए जाने से क्या इसका कोई लिंक है? जाखड़ ने लिखा, ”या यह दो दिन पहले हुई नियुक्ति के आलोक में ‘दूध का जला छाछ भी फूंक फूंककर पीता है’ का मामला है।

error: Content is protected !!