Breaking News
.

सब्यसाची के मंगलसूत्र विज्ञापन पर विवाद, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- 24 घंटे में विज्ञापन हटाएं नहीं तो होगी एफआईआर ….

भोपाल। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के विवादित मंगलसूत्र विज्ञापन पर सख्त रुख अपनाते हुए चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि यह विज्ञापन अगर 24 घण्टे में नहीं हटाया गया तो दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी। साथ ही गृहमंत्री ने कहा है कि अगर, आप में हिम्मत है तो किसी दूसरे धर्म पर इस प्रकार का विज्ञापन बनाकर दिखाएं।
गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैंने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का मंगलसूत्र का विज्ञापन देखा, जो बेहद आपत्तिजनक है। आभूषणों में सर्वाधिक महत्व धार्मिक दृष्टि से मंगलसूत्र का ही है। हम मानते हैं कि मंगलसूत्र का पीला हिस्सा मां पार्वती हैं और काला हिस्सा भगवान शिव।
शिव की कृपा से महिला और उसके पति की रक्षा होती है। मां पार्वती की कृपा से वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहता है। मुझे इस बात को लेकर बेहद आपत्ति है कि तमाम चेतावनी के बाद भी हिंदू धर्म व उसके प्रतीकों के साथ छेड़छाड़ की सुनियोजित प्रक्रिया जारी है, जो बर्दाश्त नहीं की जाएगी, अगर आप में हिम्मत है तो किसी दूसरे धर्म पर इस प्रकार का विज्ञापन बनाकर दिखाएं।

error: Content is protected !!