Breaking News
.

डॉक्टर और स्टाफ को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, अस्पताल में की तोड़फोड़, कई गंभीर घायल, जानिए पूरा मामला …

अमेठी । जिला अस्पताल में नाराज परिजनों ने डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मियों के साथ गाली गलौज करते हुए दौड़ा दौड़ाकर जमकर घसीट-घसीटकर पूरे कैंपस भर में जमकर पीटा। साथ ही अस्पताल में जमकर भी तोड़फोड़ की गई। पुलिस के पहुंचने पर परिजन भाग खड़े हुए। डॉक्टरों के मुताबिक महिला को अस्पताल में ब्राडडेड लाया गया था। वहीं मारपीट में डॉक्टर व फार्मासिस्ट गंभीर रूप से घायल हो गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंशीगंज थाना क्षेत्र के गरथोलिया गांव निवासी एक 55 वर्षीय महिला की तबीयत खराब होने पर रात्रि लगभग 9:30 बजे इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया।  अस्पताल में मौजूद डॉक्टर हनुमान प्रसाद ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद इलाज में देरी किये जाने का आरोप लगाते हुए परिजन भड़क उठे तथा मौके पर मौजूद डाक्टरों व स्वास्थ्य कर्मियों के साथ गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दिया। बीच बचाव कर रहे अन्य मरीजों के तीमारदारों को भी पीटा गया। तथा अस्पताल के शीशे, खिड़कियां, मेज कुर्सी व अन्य स्वास्थ्य पर तोड़ दिए गए। मृत महिला के परिजन काफी देर तक हंगामा करते रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को सम्हाला।

अधीक्षक डॉ. पीके उपाध्याय ने बताया कि अस्पताल पहुंचने के पहले ही महिला की मृत्यु हो चुकी थी।  परिजनों ने अनावश्यक रूप से तोड़फोड़ व मारपीट की है। आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही के लिए पुलिस को शिकायती पत्र सौंपा गया है।

error: Content is protected !!