Breaking News
.

कुंवारों के दर्द पर बोले योगी, कहा- अब बिना शादी के नहीं रहना पड़ेगा, कर दिया है इंतजाम …

झांसी। बुंदेलखंड में पानी की किल्लत और इस वजह से बहुत से युवाओं की शादी नहीं होने पर सीएम ने कहा, ”आज इस बुंदेलखंड के हर घर में नल से जल की योजना साकार हो रही है। जल भी ऐसा कि आरओ का पानी फेल हो जाएगा। हम ऐसा शुद्ध जल देने जा रहे हैं, कहीं पाइप बिछ रही है, कहीं टैंक बन रहा है। बहुत लंबा इंतजार नहीं। कुछ ही दिन का इंतजार है। हमारी माता-बहनों को गगरी लेकर दूर जाना पड़ता था। बहुत से नौजवान बिना शादी के रह जाते थे। पानी नहीं है तो कोई कन्या देता नहीं था, कैसे शादी हो लेकिन अब किसी को कुंवारा नहीं रहना पड़ेगा। यह व्यवस्था कर दी है। अब पानी के लिए घर से बाहर नहीं जाना पड़ेगा।” मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुफ्त राशन वितरण से लेकर डिफेंस कॉरिडोर तक के काम पर लोगों से वोट मांगा तो उन्होंने हर घर जल से नल योजना पर कहा कि अब लोगों को पानी के लिए बाहर जाने की जरूरत नहीं होगी। योगी ने यह भी कहा कि अब पानी की कमी की वजह से नौजवानों को कुंवारा नहीं रहना पड़ेगा।

सीएम योगी ने कहा, ”पहले तमंचावादी तमंचों की अवैध फैक्ट्री चलाते थे। अब यहां हमारी सरकार ने डिफेंस कॉरिडोर बनाया है। यहां सेना के लिए तोप का निर्माण करेंगे और हमारा बुंदेला जब तोप पर बैठकर दुश्मन की सीमा में घुसेगा तो हमारा बुंदेलखंड का जवान यह जरूर कहेगा कि मैं अपने दुश्मनों को छोड़ूंगा नहीं।”

सीएम योगी ने कहा, ”कोरोना काल में क्या बसपा, सपा, कांग्रेस के नेता आपका हाल चाल लेने आए थे क्या? अखिलेश जी आए थे क्या, बहनजी आई थीं क्या? दिल्ली से भाई-बहन की जोड़ी आई थी क्या? जब ये लोग आपका हाल-चाल नहीं ले सकते संकट के समय तो क्या इन्हें समर्थन मिलना चाहिए? सीएम ने कहा कि वह कोरोना की दोनों लहरों में बुंदेलखंड के सभी इलाकों में गए थे।

error: Content is protected !!