नई दिल्ली

अगले दो दिनों के लिए दिल्ली में येलो अलर्ट, बुधवार को तेज बारिश के आसार …

नई दिल्ली। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, दिल्ली में अगले 48 घंटों में बादल छाए रहने के साथ ही हल्की बारिश हो सकती है। इस दौरान अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है। वहीं छह जुलाई को भारी बारिश के आसार हैं। 15 जुलाई तक बारिश का दौर जारी रह सकता है। हालांकि बारिश थमने से लोगों को उमस परेशान कर सकती है। आज हल्की, कल मध्यम और परसो तेज बारिश होने की संभावना है।

दिल्ली में 30 जून को मानसून के दस्तक देने के साथ ही बारिश का सिलसिला जारी है। मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली-एनसीआर में बारिश का दौर जारी रहेगा। रविवार को मौसम विभाग ने दिल्ली में अगले 48 घंटे के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। वहीं बुधवार के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। इस दौरान मध्यम से भारी बारिश हो सकती है। रविवार को गर्मी से परेशान दिल्ली के लोगों को बारिश की फुहारों से थोड़ी राहत मिली।

मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी दिल्ली में अगले तीन दिन मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना है। पिछले दो दिन में हुई हल्की से मध्यम बारिश के बाद कई हिस्सों में जलजमाव देखा गया। कई सड़कों पर पानी भर गया जिससे वाहन चालकों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

Related Articles

Back to top button