नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस को मिली कामयाबी, सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाला शूटर अंकित सिरसा गिरफ्तार …

नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल/एनडीआर (नई दिल्ली रेंज) की एक टीम ने लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गैंग के दो मोस्ट वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार किया है। एक गिरफ्तार अपराधी का नाम अंकित है। अंकित सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल शूटर्स में से एक है। उसपर राजस्थान में हत्या के प्रयास के दो अन्य जघन्य मामले दर्ज है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इनके पास से पंजाब पुलिस की तीन वर्दी के अलावा एक 9 एमएम की पिस्टल, एक .3एमएम की पिस्टल और डोंगल के साथ दो मोबाइल भी बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार, अंकित सिरसा ने सिद्धू पर गोली चलाई थी। प्रियव्रत फौजी के साथ अंकित उसकी गाड़ी में मौजूद था। शुरुआत में अंकित और फौजी दोनों एक साथ भागे थे। पुलिस प्रियव्रत को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

स्पेशल सेल ने अंकित के साथ सचिन भिवानी को गिरफ्तार किया है। भिवानी पर मूसेवाला के शूटरों को पनाह देने का आरोप है। पुलिस ने बताया कि भिवानी राजस्थान में लॉरेंस विश्नोई गैंग का पूरा काम संभालता था। पुलिस ने इन्हें रविवार रात को 11 बजे कश्मीरी गेट के पास से गिरफ्तार किया था। इनके पास से पिस्टल के अलावा पंजाब पुलिस की तीन वर्दी भी बरामद की गई है। पुलिस अबतक सिंगर हत्याकांड में दर्जनों आरोपियों को हिरासत में ले चुकी है।

Related Articles

Back to top button