नई दिल्ली

जहां- जहां गए सीएम केजरीवाल, वहां- वहां गंगाजल छिड़ककर भाजपा ने किया शुद्धिकरण, वीडियो वायरल …

नई दिल्ली। भाजपा के नेताओं ने राजघाट के मुख्यद्वार पर गंगाजल छिड़क कर उसे शुद्ध किया है। हाल ही में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के यशस्वी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी विधायकों के साथ राजघाट का दौरा किया था। भाजपा का कहना है कि केजरीवाल और आप विधायक जहां- जहां आए थे वहां- वहां उन्होंने गंगाजल छिड़क कर शुद्धिकरण किया है।

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दक्षिण दिल्ली से भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी राजघाट पर गंगाजल छिड़कते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि उनके हाथ में एक बोतल है जिसमें से गंगाजल छिड़का जा रहा है। उनके साथ पार्टी के अन्य नेता और उनके समर्थक भी मौजूद हैं।

भाजपा सांसद और पार्टी नेताओं का कहना था कि अरविंद केजरीवाल ने राजघाट का दौरा किया था। जबकि उनकी सरकार शराब घोटाले में संलिप्त है। बिधूड़ी ने कहा, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि अरविंद केजरीवाल ने महात्मा गांधी की समाधि स्थल का दौरा किया जो शराब के बिल्कुल ही खिलाफ थे। केजरीवाल अपनी सरकार में शामिल उन लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं जो इस घोटाले में शामिल हैं और यह बेहद शर्म की बात है।’

राजघाट पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन भी किया। कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें पार्टी के नेता वहां प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। भाजपा ने मांग की है कि शराब घोटाले में आरोपी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को हटाया जाए। इसके अलावा मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में जेल में बंद आप नेता सत्येंद्र जैन को भी हटाने की मांग पार्टी नेताओं ने की है।

याद दिला दें कि कुछ ही दिनों पहले राजघाट पर अरविंद केजरीवाल और उनके विधायकों के आने के बाद कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजघाट पर गंगाजल छिड़का था। इसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

Related Articles

Back to top button