नई दिल्ली

नाबालिग बेटे ने मां को गाली देने पर की थी पिता की हत्या, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुला मौत का राज ….

नई दिल्ली । उत्तरी दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में अपने पिता की हत्या करने के आरोप में 17 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि रविवार 4 सितंबर को आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस के अनुसार, घटना 22 अगस्त को हुई जब आरोपी का पिता और रेलवे सुरक्षा विशेष बल (आरपीएसएफ) कर्मी शराब के नशे में घर आया और अपनी पत्नी को अपशब्द कहने लगा।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि लड़के ने जब पिता बंसी लाल (42) को रोकने का प्रयास किया तो उसने अपने बेटे को पीटा, जिससे उसके सिर में चोट आई। इसके बाद लड़के ने अपने पिता पर लकड़ी के बेलन से प्रहार किया।

अधिकारी ने बताया कि बंसी लाल को शाम चार बजे पहाड़गंज के उत्तर रेलवे अस्पताल ले जाया गया, जहां 15 मिनट बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में शरीर में 19 चोटें पाई गई थीं और पसलियों में भी फ्रैक्चर था। अधिकारी ने कहा कि मौत का कारण इंट्रा सेरेब्रल क्षति और अधिक खून बहने के सदमे का संयुक्त प्रभाव था।

पुलिस ने कहा कि रविवार को हत्या का मामला दर्ज किया गया था और अगले दिन किशोर को पकड़ लिया गया था, जबकि अपराध का हथियार जब्त कर लिया गया था।

कलसी ने कहा कि मृतक शराब पीने का आदी था। इस संबंध में रविवार को एक मामला दर्ज किया गया और अगले दिन नाबालिग लड़के को भी गिरफ्तार कर लिया गया। आगे की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button