मध्य प्रदेश

जल्द खुलेगा मिर्ची बाबा उर्फ पंडित राकेश दुबे का काला चिट्ठा, पुलिस को राजदार गोपाल की तलाश ….

भोपाल। महिला के साथ रेप के आरोप में जेल में बंद मिर्ची बाबा उर्फ पंडित राकेश दुबे के कई बड़े राज जल्द खुलने वाले हैं. उसका काला चिट्ठा जल्द ही सबके सामने आएगा. अब पुलिस ने उसके राजदार को अपने रडार पर ले लिया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए एक स्पेशल टीम भी बना दी गई है. गोपाल नाम का यह वही राजदार है, जो महिलाओं और युवतियों को झांसा देकर मिर्ची बाबा उर्फ पंडित राकेश दुबे के पास लाता था. वही उनके सभी छोटे-बड़े काम गोपाल ही देखता था. गोपाल की गिरफ्तारी होगी तो मिर्ची बाबा उर्फ पंडित राकेश दुबे के और भी कई काले कारनामे खुलेंगे. इसलिए पुलिस ने अब उसकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है.

मिर्ची बाबा उर्फ पंडित राकेश दुबे उर्फ वैराग्यनंद गिरी के राजनीतिक कनेक्शन थे. वह राजनीतिक रसूख के दम पर अपनी बाबागिरी दिखा रहा था. लेकिन अब यही मिर्ची बाबा उर्फ पंडित राकेश दुबे महिला से रेप के मामले में भोपाल सेंट्रल जेल में कई दिन से बंद है. 3 सितंबर तक उसकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गयी है. पुलिस की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है. मिर्ची बाबा के कई बड़े सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं. इनमें एक बाबा का सबसे बड़ा राजदार है गोपाल. गोपाल के पास मिर्ची बाबा उर्फ पंडित राकेश दुबे का पूरा काला चिट्ठा है. मिर्ची बाबा उर्फ पंडित राकेश दुबे तक लड़कियों और महिलाओं को पहुंचाने का काम गोपाल करता था.

भोपाल महिला अपराध एसीपी निधि सक्सेना ने बताया कि जिस महिला के साथ तंत्र मंत्र के नाम पर रेप हुआ उसे भी गोपाल ने ही मिर्ची बाबा उर्फ पंडित राकेश दुबे तक पहुंचाया था. मिर्ची बाबा उर्फ पंडित राकेश दुबे के इस सहयोगी गोपाल की गिरफ्तारी के लिए अब एक विशेष टीम बना दी गयी है. शिकायतकर्ता महिला इसी गोपाल के जरिए मिर्ची बाबा उर्फ पंडित राकेश दुबे तक पहुंची थी. उन्होंने जल्द ही इस आरोपी को पकड़ने का दावा किया है. पुलिस की टीम लगातार गोपाल के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. आरोपी गोपाल मिर्ची बाबा उर्फ पंडित राकेश दुबे का भतीजा है. पुलिस के डर से वह भूमिगत हो गया है.

मिर्ची बाबा उर्फ पंडित राकेश दुबे के खिलाफ भोपाल में रायसेन की एक महिला ने रेप की शिकायत दर्ज करायी थी. महिला का आऱोप है कि मिर्ची बाबा उर्फ पंडित राकेश दुबे ने तंत्र क्रिया से उसकी सूनी गोद भरने का झांसा देकर उसके साथ रेप किया था. इस शिकायत के बाद पुलिस ने ग्वालियर की एक होटल पर आधी रात में छापा मारकर मिर्ची बाबा उर्फ पंडित राकेश दुबे को गिरफ्तार किया था.

Related Articles

Back to top button