Breaking News

सिख समाज का प्रतिनिधिमंडल मिला आईजी डांगी से

बिलासपुर। बिलासपुर सिख समाज का एक प्रतिनिधिमंडल आईजी श्री रतनलाल डांगी से मिला। चर्चा के दौरान उनके पुलिस अधीक्षक रहने के दौरान उनके द्वारा किए गए काम काे याद करते हुए उनकी सराहना। प्रतिनिधिमंडल ने उनके समक्ष मांग रखी कि जिस भी तरह की सामाजिक सेवा की आवश्यकता हो तो वे सिख समाज को भी अपने साथ में जोड़ें।

बिलासपुर सिख समाज मनजीत सिंह अरोरा के नेतृत्व में बिलासपुर संभाग पुलिस महानिरीक्षक रतन लाल डागी से सौहार्द्य मुलाकात की। श्री डागी ने पंजाबी समाज द्वारा करोना काल में की गई सेवाओं की तारीफ की। पंजाबी समाज के प्रतिनिध मंडल ने उनसे कहा कि किसी भी तरह की सामाजिक सेवा में वे हमें याद से साथ में जोड़ेंं। चर्चा के बाद आईजी श्री डांगी ने प्रतिनिधिमंडल के साथ अपना टेलीफोन नंबर शेयर किया । मुलाक़ात में दौरान मनजीत सिंह अरोरा एक्टिंग प्रेसीडेंट गुरुद्वारा दयालबंद, सुरेन्द्र सिंह गुंबर, प्रीतपाल सिंह गम्भीर, असीत पाल जुनेजा, दर्शन छाबड़ा सिंह सलूजा, रघुबीर सिंह चावला, प्रिंस भाटिया, जसपाल सिंह होरा, जसपाल सेठी, पवन अजमानी, अनिल सलूजा, भूपेंद्र सिंह गांधी, प्रदीप सितपाल मौजदू थे।

Check Also

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की बड़ी घोषणा : पत्रकारों, वकीलों तथा उनके परिजनों को भी फ्रंट लाईन वर्कर के समान टीकाकरण में मिलेगी प्राथमिकता …

रायपुर (गुणनिधि मिश्रा) । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण …

error: Content is protected !!