नई दिल्ली

कल मिलो वहां; AAP और BJP प्रवक्ता ने टीवी पर दिया चैलेंज; फिर खूब हुआ हंगामा ….

नई दिल्ली। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया और आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज के बीच टीवी डिबेट शो में एक शर्त लग गई। भाजपा प्रवक्ता ने ‘आप’ का घोषणापत्र दिखाते हुए 500 नए स्कूल दिखाने को चैलेंज किया तो सौरभ भारद्वाज ने इसे स्वीकार कर लिया। दोनों ने टीवी पर ही जगह और समय भी तय कर लिया। वादे के मुताबिक दोनों आए भी, लेकिन इसके बाद जमकर हंगाम हुआ। चैलेंज में जीता कौन इसको लेकर दोनों तरफ से दावे हो रहे हैं। वीडियो जारी करके एक दूसरे को पराजित बताया जा रहा है। हालांकि देशवासियों को अभी भी 15 लाख रुपए मिलने की आस बनी हुई है। पार्टी इसपर गौर कर रही है।

गौरव भाटिया और सौरभ भारद्वाज के बीच मंगलवार को टीवी पर कथित शिक्षा घोटाले को लेकर बहस हो रही थी। इस दौरान गौरव भाटिया ने कहा कि ‘आप’ ने मेनिफेस्टो में कहा था 500 स्कूल बनाएंगे, कल 11 बजे आप जहां कहेंगे वहां पहुंच जाऊंगा, स्कूलों का निरीक्षण करेंगे और फिर दोनों मिलकर रिपोर्ट इसी शो पर देंगे। सौरभ भारद्वाज ने मंजूर करते हुए कौटल्या स्कूल चिराग इन्क्लेव ग्रेटर कैलाश-1 में आने को कहा।

तय समय पर स्थान पर दोनों ही नेता पहुंच चुके थे। इस दौरान उनके बीच काफी बहस हुई। दोनों ओर से वीडियो बनाए गए। हो हंगामा और समर्थकों की नारेबाजी भी होने लगी। गौरव और सौरभ दो स्कूलों पर गए, लेकिन इसके बाद बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि सौरभ भारद्वाज 500 स्कूलों की लिस्ट नहीं ला पाए तो आप विधायक ने कहा कि गौरव भाटिया ‘भाग’ गए।

अब दोनों ही नेता खुद को विजेता बता रहे हैं तो एक दूसरे को हारा हुआ।​ गौरव भाटिया ने दो वीडियो शेयर किए हैं। पहले के साथ उन्होंने लिखा है, ” जैसा वादा किया था 11 बजे आप के प्रवक्ता से 500 नए स्कूल की सूची लेने कौटिल्य विद्यालय पहुंचा। बार-बार सूची मांगने पर भी प्रवक्ता ने सूची नहीं दी। पुराने बने स्कूल को अपना बताया फिर झूठ पकड़ा गया कट्टर बईमान अरविंद केजरीवाल का शिक्षा मॉडल खुद ही देख लीजिए।” दूसरे वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ”यह दूसरा स्कूल था जहां आप के प्रवक्ता ले कर गए।   वादा 500 स्कूल बनाने का था। पहला पुराना स्कूल आप सरकार द्वारा नहीं बनवाया गया है। दूसरा स्कूल आप प्रवक्ता खुद मान रहे हैं अभी बन रहा है। 500 की सूची बार बार मांगने पर भी नहीं दी। खुद देखिए।”​​​​​

सौरभ भारद्वाज ने भी एक वीडियो जारी किया है, जिसमें काफी हो-हंगामा होता दिख रहा है। नारेबाजी के बीच गौरव भाटिया गाड़ी में बैठते दिख रहे हैं। आप प्रवक्ता ने वीडियो के साथ लिखा, ”बार-बार रुकने का आग्रह करने पर भी गौरव भाटिया स्कूल के अंदर नहीं गए और भाग गए। उनको कहा कि अभी तो 498 स्कूल और देखने हैं चलिए, मगर वे नहीं माने और भाग गए।”

Related Articles

Back to top button