मोहन मरकाम ने कहा- भाजपा और जोगी कांग्रेस के गठजोड़ से कांग्रेस को नुकसान नहीं …

पेंड्रा। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम का कहना है कि भाजपा और जोगी कांग्रेस का गठजोड़ 15 साल से था। इस गठजोड़ का आज समर्थन दिए जाने के बाद खुसाला हो गया है। कांग्रेस को इससे कोई नुकसान नहीं होने वाला है। मरवाही उपचुनाव में लोग विकास के नाम पर वोट करेंगे।

मालूम हो कि मरवाही उपचुनाव से बाहर होने के बाद जोगी कांग्रेस ने अपने समर्थकों को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने की अपील की है। उनकी इस अपील के बाद से सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है तो वहीं कांग्रेस जकांछ को बीजेपी की बी टीम बताते हुए इससे किसी प्रकार की हानि नहीं होने की बात कही है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम का कहना है कि इस सियासी घटनाक्रम से स्पष्ट हो गया कि जोगी कांग्रेस बीजेपी की बी टीम है। वर्ष 2003 के बाद से जोगी भाजपा को फायदा पहुंचाने का काम कर रहे थे।

श्री मरकाम का दावा है कि मरवाही में भाजपा और जोगी कांग्रेस का गठजोड़ फेल होगा। जोगी ने मरवाही के लिए कुछ भी नहीं किया है।

मरवाही के नाम पर जोगी ने केवल रायपुर और दिल्ली की राजनीति की है। 15 साल डॉ रमन और बीजेपी ने मरवाही की अनदेखी की है। जनता इन्हें चुनाव में सबक सिखाएगी।