नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा- जोगी कांग्रेस के समर्थन के बाद भाजपा की जीत सुनिश्चित …

पेंड्रा। विधानसभा में नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने जोगी कांग्रेस के भाजपा को समर्थन दिए जाने के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि इससे भाजपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है और एक बार फिर कांग्रेस मरवाही विधानसभा से जमानत नहीं बचा पाएगी।

जोगी कांग्रेस ने आज भाजपा को मरवाही विधासभा उपचुनाव में समर्थन देने का निर्णय लिया है। इस निर्णय पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी का नामांकन रद़्द किया जाना दुर्भाग्यजनक था। अब जोगी कांग्रेस ने यह तय कर लिया है कि विधानसभा  चुनाव में भाजपा प्रत्याशी डॉ गंभीर सिंह को समर्थन् देंगे तो इस निर्णय के बाद यह तय है कि कांग्रेस मरवाही उप चुनाव में अपना जमानत नहीं बचा पाएगी। भाजपा की जीत यहां से तय है।

श्री कौशिक ने कहा कि वे लगातार मरवाही विधानसभा में प्रचार कर रहे हैं। शासन-प्रशासन के भय के कारण लोग कुछ बोल नहीं रहे हैँ लेकिन भाजपा को व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है। अंडर करंट भाजपा के पक्ष है। हम यहां से भारी अंतर से चुनाव जीतेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि जोगी कांग्रेस के पदाधिकारी आज से भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने निकल चुके हैं।