राजस्थान

सरकारी नौकरी दिलवाने के नाम पर हड़पे 4 लाख: दो साल पहले नौकरी दिलवाने का दिया था झांसा, ना नौकरी मिली नहीं पैसा वपस मिला …

जयपुर। होमगार्ड में भर्ती करवाने का झांसा दो साल पहले दिया, बदले में तीन लाख रुपए ले लिए। लेकिन ना ही आज तक नौकरी मिली ना ही पैसे। जब पीड़ित की ओर से पैसे मांगे गए तो उल्टा झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी गई। मामला झुंझुनू के बिसाऊ थाना का है। इस संबंध में एक व्यक्ति की ओर से रिश्तेदार के खिलाफ होमगार्ड में नौकरी दिलवाने के नाम पर तीन लाख रुपए हड़पने का मामला दर्ज करवाया है।

बिसाऊ थानाधिकारी कमलेश कुमार ने बताया की महनसर निवासी संदीप पुत्र श्रीराम मेघवाल ने इस्तगासे के जरिए रिपोर्ट दी है, जिसमें बताया की अलसीसर निवासी मोतीलाल पुत्र तेजाराम, संदीप पुत्र मोतीलाल तथा महनसर निवासी ममता पुत्री मोतीलाल उनके रिश्तेदार है। साल 2020 में संदीप व मोतीलाल उनके घर महनसर आए।

संदीप को छह महीने के अंदर होमगार्ड की नौकरी दिलवाने की बात कही, उनके पिता श्रीराम से तीन लाख रुपए ले लिए, लेकिन छह माह बीत जाने के बाद भी नौकरी नहीं लगवाई, बातचीत की तो टालमटोल शुरू कर दी।

संदीप ने बताया की 2021 में मैंने अपनी भाभी ममता से रुपए दिलवाने की बात कही। उसके बाद संदीप व उसका पिता मोतीलाल उनके घर आए। उसकी भाभी ममता के जेवरात ले गए। अब जेवरात व रुपए मांगे तो आरोपियों ने झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button