नई दिल्ली

पटना में मिल्क वैन से 18 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब बरामद …

नई दिल्ली। पटना-गया एसएच-01 मार्ग स्थित धनरुआ थाने के मुसनापर गांव के पास से पुलिस ने गुप्त सूचना पर रविवार की शाम छापेमारी कर मिल्क वैन पर लदी 18 लाख की अंग्रेजी शराब बरामद की। पुलिस ने इस मामले में मिल्क वैन के दो चालक व एक धंधेबाज को मौके से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार चालक शशिभूषण महतो उर्फ छोटू , लालटुन कुमार व धंधेबाज दीपक कुमार समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना के लालपुरा गांव का रहने वाला है।

बताया जाता है कि शराब की यह बड़ी खेप झारखंड के रामगढ़ से बेगूसराय ले जाया जा रही थी। बताया जाता है कि मिल्क वैन से इससे पहले तीन खेप में अंग्रेजी शराब बेगूसराय पहुंचाई जा चुकी है। धंधेबाजों के द्वारा यह चौथी खेप लाई जा रही थी लेकिन इस बीच गुप्त सूचना पर धनरुआ के थानाध्यक्ष दीनानाथ सिंह सादे लिवास में मौके पर पहुंच गए और शराब की उक्त खेप के साथ तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

इस बाबत पुलिस ने बताया कि मिल्क वैन से 107 कार्टन में 375 एमएल की कुल 2558 बोतल ‘एसी ब्लैक’ कंपनी की अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। इस मामले में पुलिस ने दोनों चालक व धंधेबाज समेत बेगूसराय के एक धंधेबाज के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार चालक ने बताया है कि इसके पूर्व भी उन्होंने शराब की कई खेप झारखंड से बेगुसराय पहुंचाई है। इसके एवज में उसे भाड़ा के अलावा दस हजार रुपए अतिरिक्त मिला करते थे। चार दिनों पूर्व ही एक दूध की गाड़ी से पुलिस ने 20 लाख की शराब पकड़ी थी उसके बाद रविवार को दूसरी मिल्क वैन से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब पकड़ायी है।

Related Articles

Back to top button