Breaking News

खंता में वन अधिकार पट्टे का वितरण..ज्ञानेंद्र उपाध्याय ने कहा-मरवाही में कांग्रेस का विधायक बैठाएंगे…

गौरेला । प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने जब चाय चौपाल का प्रारम्भ किया था तो बड़ी संख्या में वन अधिकार पट्टे का आवेदन आया था।हालांकि वन अधिकार पट्टा पात्र हितग्राहियों को संपूर्ण छानबीन के बाद ही सभी प्रक्रिया पूरी करने के बाद ही दिया जाता रहा है।इसलिए चाय चौपाल के इतने दिनों बाद अब सभी प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद पात्र हितग्राहियों को वन अधिकार पट्टे का वितरण अब किया जाने लगा है।

इसी तारतम्य में आज मरवाही विधानसभा के ग्राम खता में 54 हितग्राहियों को वनाधिकार का पट्टा दिया गया।पट्टा वितरण के इस कार्यक्रम में छाया विधायक गुलाब राज ने कहा कि हमारी सरकार जो कहती है वो करती है और इस चाय चौपाल में आए सभी आवेदनों का निराकरण हुआ है।

उन्होंने कहा कि मरवाही क्षेत्र में विकास की गंगा बह रही है।कांग्रेस नेता ज्ञानेंद्र उपाध्याय ने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार आम आदमी व गरीबो की सरकार है और मरवाही के विकास के लिए हमारी सरकार हर पल तैयार रहती है।

उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल और जयसिंह अग्रवाल यहाँ के लिए खजाना खोले बैठे हैं अब हमें भी मरवाही विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस का विधायक बैठाने के लिए जी जान से जुट जाना चाहिए।

  कार्यक्रम में कांग्रेस नेता गुलाब राज, मरवाही जनपद अध्यक्ष प्रतापसिंह मरावी, कांग्रेस नेता ज्ञानेंद्र उपाध्याय, मरवाही ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बेचू अहिरेश, रामानंद सिह, खंता व माहोरा के सरपंच व सचिव सहित वन विभाग के अधिकारी एवम खंता व सपनी के आम जन उपस्थित थे।

error: Content is protected !!