मध्य प्रदेश

भिंड में ट्रिपल मर्डर की खौफनाक वारदात: दिनदहाड़े तीन लोगों को घेरकर गोली से किया छलनी

सरपंच चुनाव को लेकर दोनों पक्षों में था विवाद, घटना के बाद पूरे हत्या के बाद गांव में तनाव, भारी पुलिस बल तैनात

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले के मेहगांव थाना अंतर्गत ग्राम पचेरा में पूर्व सरपंच के समर्थकों ने खेत पर जा रहे तीन लोगों को घेरकर अंधाधुंध गोलियां दागीं। इसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है। दोनों पक्षों में चुनावी रंजिश चली आ रही थी। इसी रंजिश को लेकर उनमें विवाद हो गया। विवाद के बाद पूर्व सरपंच के समर्थकों ने उन पर फायरिंग कर दी।
इस खौफनाक वारदात के बाद गांव में दहशत फैल गई। सूचना मिलने पर गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक पचेरा गांव में पूर्व सरपंच और उनके परिवार ने गांव के तीन लोगों को दिन दहाड़े घेर कर गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी फिलहाल फरार है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. दरअसल, हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में गांव के पूर्व सरपंच बंटी उर्फ निशांत त्यागी और उनके विरोधी आमने-सामने थे. चुनाव में यह सीट आरक्षित थी, ऐसे में दोनों ही पक्ष अपने-अपने सरपंच प्रत्याशियों का समर्थन कर रहे थे.
इस चुनाव में हाकिम गोलू और पिंकु त्यागी ने पूर्व सरपंच बंटी के प्रत्याशी को हरा दिया, जिस बात को लेकर दोनों ही पक्ष में रंजिश और गहरी हो गई. इसका नतीजा यह हुआ कि एक दिन पूर्व शनिवार को दोनों पक्षों में विवाद हुआ और आज रविवार की सुबह बंटी सरपंच और उनके परिवार के करीब एक दर्जन सदस्यों ने मिलकर खेत पर जा रहे हाकिम, गोलू और पिंकु को घेरकर गोलियों से छलनी कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. घटना की जानकारी लगने पर मेहगांव पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेहगांव अस्पताल भिजवाया. गांव में तनाव को देखते हुए भारी फोर्स तैनात किया गया है।
भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को जो जानकारी मिली है उसमें चुनाव को लेकर विवाद की बात कही जा रही है, जिसमें दोनो पक्ष आमने-सामने हो गए थे. इसमें एक पक्ष के तीन लोगों की गोली लगने से मौत हो गई. इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी फरार हो गए हैं. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है, उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button