पेण्ड्रा-मरवाही

मनोज गुप्ता के होली मिलन कार्यक्रम में पहुंचे दिग्गज, रंग-गुलाल के साथ राजनीतिक चर्चा भी …

मरवाही (अनुपम शुक्ला)। क्षेत्र के सभी कांग्रेसी नेताओं ने आज मरवाही ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता के निमंत्रण पर फारेस्ट रेस्ट हाउस में होली मिलन कार्यक्रम रखा गया था। इस अवसर पर जनपद पंचायत मरवाही के सभी जनपद सदस्य व स्थानीय कांग्रेस नेता उपस्थित रहे। इस दौरान बड़ी संख्या में महिला कांग्रेस नेत्री भी उपस्थित रहीं। इस दौरान सभी कांग्रेसी नेताओं ने जमकर होली खेली और एकदूसरे के ऊपर रंग-गुलाल लगाकर होली की बधाई दी।

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनोज गुप्ता, जनपद पंचायत के अध्यक्ष प्रताप सिंह मराबी, जनपद के उपाध्यक्ष अजय राय, सांसद प्रतिनिधि राकेश मसीह, कांग्रेस नेता हरीश राय, दया वाकरे, राजेन्द्र ताम्रकर सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता, जनपद सदस्य व महिला कांग्रेस नेत्री शामिल हुईं।

होली मिलन में उपस्थित सभी नेताओं व जनपद सदस्यों ने युवा जनपद सदस्य व भाजयुमो के मण्डल अध्यक्ष आयुष मिश्रा की माता जिनका इलाज बंगलुरू में चल रहा है उनके शीघ्र स्वास्थ्य की कामना ईश्वर से की।

वैसे सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने पर कांग्रेसी नेताओं के रंग में भंग पड़ गया है और मध्यप्रदेश में कांग्रेसी नेताओं का होली फीका ही रही। पर छत्तीसगढ़ में इसका ज्यादा प्रभाव देखने को नहीं मिला और स्थानीय कांग्रेसी नेताओं ने जमकर होली खेली।

Back to top button