छत्तीसगढ़बिलासपुर

अरपा नदी में 2 लोग डूबे, मछुराआ का मिला शव, युवक को तलाश रही SDRF की टीम …

बिलासपुर। जिले में अरपा नदी के तेज बहाव में आकर एक युवक बह गया। उसकी तलाश में नदी में कूदने वाला मछुआरा भी बह गया। एसडीआरएफ की टीम ने मछुआरे के शव को नदी से निकाल लिया है, जबकि युवक का अब तक पता नहीं चल सका है। एसडीआरएफ की टीम सर्च अभियान चला रही है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। SDRF की टीम मोनू बुनकर की दो किमी के दायरे में तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर के सिटी कोतवाली इलाके के पचरी घाट में निवासी मोनू बुनकर 21 वर्ष रात करीब 8 बजे शनिचरी बाजार तरफ गया था। सरकंडा थाना क्षेत्र के रपटा से नदी में गिर कर बह गया। आसपास के लोगों ने उसे नदी में बहते देखा, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस और SDRF की टीम देर रात तक युवक की तलाश करती रही, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।

बिलासपुर के पचरी घाट निवासी दौलत केंवट (45 वर्ष) मछली पकड़ने का काम करता था। बुधवार की सुबह जब उसे पता चला कि मोहल्ले का युवक नदी में बह गया है, तब वह सुबह करीब 9 बजे उसकी तलाश करने नदी में कूद गया। भारी बारिश की वजह से अरपा नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है। मछली पकड़ने वाला केंवट युवक को तलाशते खुद भी गायब हो गया। एसडीआरएफ की टीम दौलत की लाश को दोपहर बाद निकाल लिया है।

Related Articles

Back to top button