छत्तीसगढ़रायपुर

युवा मोर्चा के आंदोलन में प्रदेशभर से पहुंचे लाखों कार्यकर्ताओं ने घेरा सीएम हाऊस, किया हल्ल बोल …

रायपुर। युवा मोर्चा के आंदोलन में आज प्रदेशभर से लाखों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हल्ला बोल आंदोलन किया। अरूण साव के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद यह पहला आंदोलन है। साव स्वयं युवा मोर्चा में रहे हैं इसलिए इस आंदोलन को उनकी सक्रियता से जोड़कर देखा जा रहा है। यह आंदोलन आने वाले समय में जिला और ब्लॉक स्तर तक जाएगा।

हल्ला बोल आंदोलन में बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं का जनसैलाब उमड़ पड़ा है.दरअसल बेरोजगारी के मुद्दे पर राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा करने के लिए भाजपाइयों ने कमर कस लिया है। आज सुबह से ही बिलासपुर सहित सरगुजा संभाग के भाजपाई सड़क व ट्रेन मार्ग से रायपुर के लिए रवाना हो गए हैं। हर 15 मिनट में इंटरनेट मीडिया के माध्यम से अपनी स्थिति स्पष्ट कर रहे हैं और कार्यकर्ताओं से पूछ भी रहे हैं कि कौन कहां पर है।

किसी तरह की कोई दिक्कत तो नहीं आ रही है। जांच के नाम पर पुलिस परेशान तो नहीं कर रही है। वही नगर निगम के पास बने मंच पर प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या सहित अन्य नेता पहुंचे हैं। सांसद तेजस्वी के पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने जिंदाबाद के नारे लगाए।

कुछ देर बाद नेता यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री निवास की ओर कूच होगा। इससे पहले मंच पर कमान विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने संभाली और वह कार्यकर्ताओं के साथ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान रायपुर के नेता काले गुब्बारे हाथ लेकर सड़क पर चलते नजर आए।

नेताओं ने नारा लगाया रोजगार तो देना होगा, देना होगा। कुछ देर बाद वहां सभा होगी और फिर मुख्यमंत्री निवास की ओर कार्यकर्ता कूच करेंगे।

Related Articles

Back to top button