Breaking News
.

कब्र से निकाला जाएगा पाकिस्तानी ऐंकर आमिर लियाकत का शव ….

नई दिल्ली। पाकिस्तान टीवी ऐंकर और पूर्व सांसद आमिर लियाकत की मौत को लेकर गुत्थी उलझ गई है। उनकी मौत को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं। इसी बीच पाकिस्तान की एक कोर्ट ने आदेश दिया है कि लियाकत के शव को कब्र से निकाला जाए और  पोस्टमॉर्टम करवाया जाए। दरअसल उनकी मौत के बाद फैन्स ने कई तरह की आशंका जताई थीं। उनमें से ही अब्दुल अहमद नाम के शख्स ने कोर्ट में याचिका दी थी।

आशंका यह भी जताई जा रही है कि जायदाद के लिए लियाकत की हत्या कर दी गई। वहीं पाकिस्तान के सिलेब्रिटीज नहीं चाहते हैं कि लियाकत का  शव कब्र से निकाला जाए। वे इस फैसले का विरोध कर रहे हैं। सरकारी वकील ने भी कहा है कि लियाकत का परिवार नहीं चाहता है कि शव को निकालकर पोस्टमार्टम किया जाए।

आमिर लियाकत की तीसरी पत्नी दानिया शाह के खिलाफ एक एनजीओ ने याचिका दायर की है और कार्रवाई की मांग की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लियाकत कुछ दिनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। एक दिन उन्हें सुबह बेचैनी महसूस हुई। वह चिल्लाने लगे। कमरा बंद था। नौकर ने दरवाजा तोड़ा और देखा तो उनकी मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि कार्डियक अरेस्ट से उनकी मौत हुई। वह कुछ दिनों से काफी तनाव में रहते थे।

आमिर लियाकत का विवोदों से गहरा नाता था। उनका एक न्यूड वीडियो वायरल हो गया था। वहीं उनपर नफरत फैलाने और ड्रग्स लेने के भी आरोप थे। कुछ दिन पहले ही उनकी तीसरी पत्नी दानिया ने तलाक की अर्जी फाइल की थी। आमिर की उम्र 50 साल की थी और दानिया की मात्र 18 साल।

error: Content is protected !!