Breaking News
.

बार में शराब पीने से हुई मौत पर एक्शन में शिवराज, प्रशासन ने चलवाया बुलडोजर …

भोपाल । प्रदेश में एंटी माफिया अभियान के तहत अपराधी तत्वों व माफियाओं पर शिवराज सरकार एक्शन मोड में है। आपराधिक तत्वों व अवैध शराब पर चल रही कार्रवाई के दौरान इंदौर में लगातार दूसरे दिन शराब के ठिकानों पर बुलडोजर चला है। तीन बारों के अवैध निर्माण को गिराया गया है जबकि इंदौर के जिस बार में शराब पीने से 3 लोगों की मौत हुई थी, उस पर प्रशासन ने एक्शन लेते हुए बुलडोजर ही चला दिया है। पहले इस बार को सील कर दिया गया था, लेकिन अब इसे जमींदोज कर दिया गया है। प्रदेश में एंटी माफिया अभियान के तहत भूमाफिया, शराब माफिया, आपराधिक रिकॉर्ड वाले तत्वों पर कार्रवाई की जा रही है।

इस अभियान के तहत भोपाल, इंदौर, जबलपुर, उज्जैन, दमोह सहित कई स्थानों पर कार्रवाई हो चुकी है। इंदौर में अवैध शराब बेचने और शराब के ठिकानों में अवैध निर्माण की शिकायतें मिली थीं। आज इंदौर में पैराडाइज, पंजाबी वाय नेचर, वीआईपी बार पर बुलडोजर चलाया गया। इनके हजारों वर्गफुट के निर्माणों को गिराया गया। बुधवार को इंदौर में एक बार के अवैध निर्माण को गिराया गया था। मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार बीते कुछ महीनों से अराजक तत्वों और माफियाओं के खिलाफ सख्त रुख अपनाए हुए है।

पिछले दिनों कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत होने के बाद से ही पैराडाइज बार को सील कर दिया गया था। एक्साइज डिपार्टमेंट ने इसे सील कर दिया था, लेकिन अब इसे जमींदोज ही कर दिया गया है। भोपाल में भी अशोका गार्डन में अवैध कब्जा कर दुकानें संचालित किए जाने पर नगर निगम ने कार्रवाई की है। यहां बताने वाली बात है कि प्रदेश में माफिया और अपराधीतत्वों को आर्थिक रूप से कमजोर करने के लिए एंटी माफिया चलाया जा रहा है। इसके तहत कई जिलों में बड़ी कार्रवाई की जा चुकी है।

error: Content is protected !!