Breaking News
.

राम ने खरीदी मर्सिडीज, सोशल मीडिया पर लोग बोले- आ गया प्रभु का पुष्पक विमान ….

नई दिल्ली। रामानंद सागर की कालजयी टीवी रचना रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल अकसर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। वे लगातर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि उन्होंने नई मर्सिडीज कार ली है। इसके बाद तो फिर यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन दिए। कुछ ने यह तो यह लिखा दिया कि प्रभु का पुष्पक विमान आ गया।

दरअसल, ‘टीवी के राम’ के नाम से मशहूर अरुण गोविल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि प्रभु की कृपा से परिवार में नए वाहन का आगमन हुआ है। आप सब की शुभकामनाएं अपेक्षित हैं। इसके बाद उन्होंने वीडियो भी पोस्ट किया। वीडियो में दिख रहा है कि वे एक चमचमाती मर्सिडीज कार का कवर हटाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में यह भी दिख रहा है कि वे अपनी पत्नी के साथ इस मर्सिडीज कार से कवर हटाकर इसे रिवील करते नजर आते हैं। इसके बाद उन्हें कार की चाबी दी जाती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरुण के स्वागत के लिए शोरूम में खास तौर पर उनके रामायण वाले लुक की तस्वीर भी लगायी गई है। अरुण गोविल ने वीडियो के साथ जानकारी दी है कि परिवार में इस नए वाहन का आगमन हुआ है।

जैसे ही अभिनेता अरुण गोविल ने इस पोस्ट को शेयर किया, यह वायरल हो गई। इतना ही नहीं यूजर्स इस पर मजेदार कमेंट करने लगे। कुछ फैंस ने जय श्री राम के जयकारे लगाए तो कुछ ने फनी कमेंट्स के साथ बधाई दी है। एक फैन ने लिख दिया कि यह तो कलयुग का पुष्पक विमान है प्रभु।

error: Content is protected !!