Breaking News
.

कंगना रनौत को कोर्ट में घसीटने वाले जावेद अख्तर, कहा- जो शुरू किया है, उसे खत्म तो करना ही है ….

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज लिरिसिस्ट जावेद अख्तर आज यानी कि 7 अप्रैल को अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पहुंचे। वह यहां कंगना रनौत के खिलाफ की शिकायत की सुनवाई के लिए आए थे। फिल्म अभिनेता सुशांत की आत्महत्या के बाद कंगना रनौत ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर पर आरोप लगा दिया था। जावेद ने मामले को लेकर कंगना के खिलाफ मानहानि केस दर्ज किया। जावेद ने कहा कि कंगना ऐसे स्टेटमेंट्स देकर उनकी अब तक इमेज को खराब कर रही हैं। तबसे ये केस आज तक चल रहा है।

हालांकि मजिस्ट्रेट के छुट्टी पर होने की वजह से सुनवाई आज नहीं हो पाई। अब वहां पहुंचने के बाद जावेद ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘मैं कोशिश करता हूं कि हर बार आऊं। जो शुरू किया है, उसे खत्म तो करना है।’

जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने आगे बताया कि उनकी अटेंडेंस आज की मार्क हो गई है तो अब वह घर जा सकते हैं और जावेद कोशिश करेंगे कि वह अगली सुनवाई की थोड़ी नजदीक डेट निकलवाएं।

अख्तर के इस शिकायत वाले मामले की सुनवाई अब 2 मई को अंधेरी की 10वीं मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में होगी। वहीं कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी की अपील है कि एक्ट्रेस खुद अदालत में ना आएं। उनका प्रतिनिधित्व उनके वकील कर सकते हैं। वहीं जावेद के वकील भारद्वाज ने कहा कि जो शिकायत अख्तर ने की थी कंगना के खिलाफ उसके बाद जावेद अख्तर, कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल इस मामले में आए थे। तो कंगना को अब जो भी कहना है वह खुद कोर्ट आकर कह सकती हैं।

बता दें कि मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने कंगना रनौत को अदालत आने के लिए कहा था। वहीं कंगना ने मजिस्ट्रेट पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए मामले को ट्रांसफर करने की मांग की थी। हालांकि मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के साथ-साथ सेशन अदालत ने अनुरोध को खारिज कर दिया था।

बता दें कि साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर पर आरोप लगा दिए थे। जावेद ने फिर खुद को लेकर गलत और झूठे स्टेटमेंट्स को सुनने के बाद कंगना के खिलाफ मानहानि केस दर्ज किया। जावेद ने कहा कि कंगना ऐसे स्टेटमेंट्स देकर उनकी अब तक इमेज को खराब कर रही हैं। तबसे ये केस आज तक चल रहा है।

error: Content is protected !!