Breaking News
.

आने वाले हैं अच्छे दिन : सूर्य की स्थिति परिवर्तन से इन राशि वालों जातकों की बदलेगी किस्मत, पढ़ें डिटेल …

नई दिल्ली । ज्योतिष शास्त्र में सूर्य ग्रह का बहुत महत्व है। सूर्य की स्थिति बदलने से कई राशि वालों को धन लाभ होने के आसार बनेंगे, जबकि कुछ राशि वालों को आर्थिक मामलों को बेहद समझदारी से हर करना होगा। सूर्य 16 नवंबर को वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे।सूर्य को ग्रहों का राजा कहा जाता है। ज्योतिष के अनुसार, सूर्य का जल्द ही राशि परिवर्तन होने वाला है।

सूर्य को राजनीति, आत्मा और पिता का कारक माना जाता है। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, सूर्य को तरक्की, मान-सम्मान के साथ अपमान का भी कारक माना जाता है। मेष राशि में सूर्य उच्च और तुला राशि में नीच के होते हैं। सूर्य के राशि परिवर्तन से गोचर काल कुछ राशियों के लिए सामान्य रहेगा, कुछ राशि वालों के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।

सूर्य गोचर के दौरान तुला, धनु, मेष और वृषभ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है। इस दौरान सेहत से संबंधी दिक्कतें हो सकती हैं। बेवजह खर्च बढ़ेंगे। ज्यादा प्रयास करने पर कम सफलता हासिल होगी। सूर्य गोचर काल में आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है।

सूर्य का राशि परिवर्तन वृश्चिक राशि में होगा। सूर्य के वृश्चिक राशि में प्रवेश करने पर कन्या, मकर, कुंभ और मिथुन राशि के लोगों को अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। इस दौरान मान-सम्मान बढ़ने के साथ आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा। किसी नए की शुरुआत के लिए सूर्य गोचर काल उत्तम रहेगा।

error: Content is protected !!