Breaking News
.

कार और ट्रक में टक्कर से 4 महिलाओं सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत, 8 माह का बच्चा घायल …

लखनऊ। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को कार और ट्रक के बीच टक्कर में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मेरठ जिले के थाना परतापुर क्षेत्र में सुबह करीब आठ बजे दिल्ली की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक से पीछे से टकरा गई, जिससे कार में सवार चार महिलाओं समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ माह का एक बच्चा घायल हो गया। घायल बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पांचों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस के अनुसार ये सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। पुलिस का कहना है कि संभवतः चालक को झपकी आने से कार का संतुलन बिगड़ गया और कार टोल प्लाजा के पास खड़े ट्रक से टकरा गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस हादसे का कारण जानने के लिए घटनास्थल और एक्सप्रेस-वे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

इससे पहले शनिवार को भी दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर गांव मुरादाबाद के पास एक तेज रफ्तार कैंटर ने तीन युवकों को टक्कर मार दी थी। इसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था। हादसे के समय युवक कार के पीछे खड़े थे, जबकि चालक टायर बदल रहा था।

error: Content is protected !!