Breaking News
.

अन्नपूर्णा तिवारी द्वारा शुरू किया गया केदारनाथ धाम में भंडारा …

देहरादून। केदारनाथ धाम के कपाट खुलने के बाद से ही यहां दर्शन करने वाले निरंतर पहुंच रहे हैं। वहीं मंदिर में परिसर में सेवादारों का भी आना हो रहा है। यहां दर्शन के लिए पहुंचने वाले श्रद्धालुओं के लिए केदारनाथ धाम में अन्नपूर्णा पात्र के नाम से सेवा कार्य आज से प्रारंभ किया गया। यह सेव मंदिर के कपाट बंद होने तक अनवरत जारी रहेंगे।

बता दें कि यह सेवा कार्य अन्नपूर्णा तिवारी अधिवक्ता द्वारा किया जा रहा है जो बिलासपुर हाईकोर्ट में प्रेक्टिस करती है। अन्नपूर्णा तिवारी द्वारा केदारनाथ धाम में अन्नपूर्णा पात्र के नाम से सेवा कार्य शुरू कराया गया है। इस सेवा कार्य प्रतिदिन सुबह से शाम तक भंडारे के रूप में नि:शुल्क संचालित होगा और यहां आने वाले श्रद्धालुओं को इसका लाभ मिलेगा।

एडवोकेट अन्नपूर्णा तिवारी द्वारा शुरू किए गए इस पुनित कार्य से छत्तीसगढ़ का नाम रौशन हुआ है तो वहीं यह छत्तीसगढ़ के लिए यह बहुत ही गर्व एवं सम्मान की बात है। यह सेवा कार्य केदारनाथ धाम के कपाट बंद होने तक निरंतर जारी रहेगा। यह सेवा कार्य प्रतिदिन निशुल्क एवं सुबह से शाम तक भंडारे के रूप में संचालित रहेगा पहले भण्डारे में भण्डारा पाने वाले छत्तीसगढ़ अम्बिकापुर उदयपुर से है।

error: Content is protected !!