Breaking News
.

बारिश में मौत का खौफ, दीवार गिरी तो करंट के डर से दो घंटों तक सीढ़ी पर खड़ी रही 2 महिलाएं …

नई दिल्ली। मुंबई के माहुल इलाके में रविवार को भारी बारिश के बाद एक दीवार गिरने के चलते बिजली का करंट लगने के डर से दो महिलाएं अपनी झोंपड़ी में लकड़ी की सीढ़ी पर दो घंटे से अधिक समय तक खड़ी रहीं। एक अधिकारी ने बताया कि माहुल के भरतनगर इलाके में तड़के करीब एक बजे एक पहाड़ी पर स्थित कुछ घरों में कंपाउंड की दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत हो गई।

40 साल की लक्ष्मी जोंगंकर अपनी झोंपड़ी के अंदर थीं, तभी बाहर के लोगों ने इलाके में दीवार गिरने के चलते चीख-पुकार शुरू कर दी। उन्होंने अपने घर की खिड़की खोली तो देखा कि कई झुग्गियां नष्ट हो गई हैं। लेकिन, उन्होंने यह नहीं देखा कि मलबा उसके घर में भी घुस गया है और उसे क्षतिग्रस्त कर दिया है।

लक्ष्मी ने बताया कि “लोग घबरा गए और चिल्लाने लगे कि इलाके में बिजली का करंट फैल गया है, ये सुन मैं एक अन्य महिला रिश्तेदार के साथ अपनी झोंपड़ी में लकड़ी की सीढ़ी पर खड़े हो गए। दो घंटे से अधिक समय के बाद, एक आदमी हमारे बारे में पूछताछ करने आया और हमसे बाहर आने के लिए कहा”। महिला ने कहा कि उसने डंडे की मदद से दरवाजा खोला और घर से बाहर निकलने में सफल रही।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में भारी बारिश के चलते जन-जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। मुंबई में शनिवार रात से हो रही भारी बारिश रविवार सुबह भी जारी है, जिसकी वजह से तबाही का नजारा देखने को मिल रहा है। यहां दीवार ढहने से संबंधित दो अलग-अलग दर्दनाक हादसों में 25 लोगों की मौत हुई है।

error: Content is protected !!