Breaking News
.

नाबालिक बेटी से रेप करने वाले वृद्ध को पिता ने उतारा मौत के घाट, टुकड़े-टुकड़े कर शव को नदी में फेंका ….

भोपाल। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। एक पिता ने बेटी से रेप के आरोपी को टुकड़ों में काटकर नदी में फेंक दिया। रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के पिता और मामा ने रेप के आरोपी की हत्या कर दी।

रविवार को आरोपी शख्स का क्षत-विक्षत शव अजनल नदी में बह रहा था। पुलिस अधिकारी विवेक सिंह के मुताबिक जिला मुख्यालय से नदी की दूरी लगभग 40 किलोमीटर है। जब सोशल मीडिया पर बहते हुए शव की तस्वीरें वायरल होने लगीं तो मृतक की पहचान की गई। वह मध्य प्रदेश के सकतापुर के रहने वाले 55 वर्षीय त्रिलोकचंद का शव था।

सब डिविजनल ऑफिसर राकेश पेंड्रो ने कहा कि मृतक के बारे में जानकारी करने पर पता चला कि वह 14 साल की किशोरी के साथ रेप का आरोपी थी। शनिवार को पीड़िता के पिता और मामा उसे मोटरसाइकल पर बैठाकर अजनल नदी की ओर ले गए थे। इसके बाद मछली को काटने वाले औजार से उन्होंने त्रिलोकचंद की हत्या कर दी और शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

पुलिस ने कहा कि हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस मामले में अन्य लोगों के जुड़े होने की आशंका है। उन्होंने कहा कि मृतक और आरोपी दोनों ही आपस में रिश्तेदार हैं।

error: Content is protected !!