Breaking News

खाना पीना छोड़ने की नसीहत देने वाले पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को विनोद तिवारी ने केवल पान छोड़ने दिया चुनौती …

रायपुर (गुणनिधि मिश्रा) । विगत तीन दीनो पेट्रोल की बढ़ी हुई कीमत के विरोध में रायपुर शहर के विभिन्न जगहों पर पेट्रोल पम्प को सड़क में चलवा कर विरोध प्रदर्शन करने वाले कांग्रेसी नेता विनोद तिवारी ने बृजमोहन अग्रवाल को पान छोड़ने की चुनौती दिया है।

बृजमोहन अग्रवाल ने दो दिन पहले बयान जारी कर कहा था कि महंगाई को आपदा समझने वाले कांग्रेसी खाना पीना छोड़ दे तो महंगाई कम हो जाएगी।बृजमोहन के इसी बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए तिवारी ने उन्हें पान छोड़ने की चुनौती दिया है। तिवारी ने कहा कि बृजमोहन का बयान जन विरोधी है, कोरोना काल मे जन्हा लोगो को घर चलाने के लिए भारी मशक्कत करना पड़ रहा है,ऐसे संकट काल मे पेट्रोल की कीमत बढ़ा कर केंद्र सरकार ने अपना चाल चरित्र जगजाहिर कर दिया है।

बड़ी शर्म की बात है कि ऐसे समय उनके नेता महंगाई कम करने खाना पीना छोड़ने की नसीहत दे रहे है।तिवारी ने कहा कि बृजमोहन रोजाना जितना पान खाते है उसे वो छोड़ दे।

2024 में जनता देगी जवाब-महंगाई का लगातार विरोध कर रहे विनोद तिवारी ने कहा कि इस समय मोदी व उनके नेताओ को आम जनता की मदद आगे आकर करना चाहिए, पर इनके द्वारा वेक्सिन व ऑक्सीजन जैसे जरूरी सेवाओ में टेक्स लगाया जा रहा है। आपदा की इस घड़ी में भाजपा व उनके मोदी सरकार की इस करतूत का जवाब जनता 2024 में मांगेगी।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सीख लेना चाहिये वे 18 प्लस युवाओं को मुफ़्त में वैक्सीन लगवा रहे है।  

error: Content is protected !!