Uncategorized

रेप के बाद फोटो खींची, दोबारा बुलाने पर नहीं गई तो ससुर ने वायरल कर दी तस्वीर …

उदयपुर। विवाहिता ने रिश्ते में अपने ससुर लगने वाले शख्स पर रेप का केस दर्ज करवाया है। इस शख्स ने विवाहिता को मायके छोड़ने का वादा किया और एक होटल में ले गया। यहां उसे डरा-धमकाकर उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी ने उसकी नंगी-नंगी फोटो भी खींच ली। ससुर ने फिर से उसकी इज्जत लूटने के लिए बुलाया, जब वह नहीं गई तो फोटो वायरल कर दी। घटना डूंगरपुर जिले में निठाऊवा थाना क्षेत्र की है।

निठाउवा थानाधिकारी अब्दुल रज्जाक ने बताया कि युवती एक जनवरी को मायके जाने के लिए बस स्टैंड पर खड़ी थी। रिश्ते में काका ससुर कालिया (21) पुत्र थावरा निवासी रेटूआ बाइक लेकर आया। उसने बहू से छोड़कर आने की बात कही। रास्ते में वह अपनी बहू को जबरन साबला के एक होटल पर ले गया और डरा-धमकाकर रेप किया। इस दौरान आरोपी ने बहू की नंगी-नंगी फोटो भी खींच लिए। यह बात किसी को बताने पर फोटो वायरल करने की धमकी देता रहा।

थानाधिकारी ने बताया की विवाहिता का पति गुजरात में मजदूरी करता है। डर के कारण विवाहिता ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। आरोपी उसे डरा-धमकाकर बुलाने लगा। बार-बार बुलाने पर भी जब वह नहीं गई तो उसने फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। वायरल फोटो देख पति घर आ गया और घटना के बारे में पूछा। इसके बाद मामला दर्ज करवाया है। जांच आसपुर थानाधिकारी सवाई सिंह को सौंपी है।

 

Related Articles

Back to top button