Breaking News

ट्रांसमिशन फीडर का तार ही काट ले गए चोर, 13 घंटे डब्बा गुला रहा जबलपुर आकाशवाणी केंद्र का …

जबलपुर । मध्य प्रदेश में जबलपुर का आकाशवाणी प्रसारण केंद्र 13 घंटे शांत रहा। बीते 15 मार्च की  सुबह कुछ चोर केंद्र में सप्लाई होने वाले ट्रांसमिशन फीडर का तार ही काट ले गए। हैरानी की बात यह है कि चोरों ने जिस पोल को अपना निशाना बनाया है वह माढ़ोताल थाने से 400 मीटर की दूरी पर स्थित है। ऐसे में पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल भी खड़े हो गए हैं।

[img-slider id="25744"]

जानकारी के अनुसार, चोरी की यह घटना करमेता स्थित आकाशवाणी प्रसारण केंद्र के पास हुई, जहाँ कुछ चोर 15 मार्च की सुबह 3.53 बजे एक ट्रांसमिशन फीडर का तार चोरी कर ले गए। ऐसे में आकाशवाणी जबलपुर केंद्र का प्रसारण करीब 13 घंटे ठप रहा। हैरानी की बात यह रही कि जब केंद्र के अधिकारी थाना माढ़ोताल में चोरी की शिकायत दर्ज कराने पहुंचे तो पुलिस ने एफआईआर ही नहीं दर्ज की। मामले में जानकारी देते हुए आकाशवाणी के सुरक्षा अधिकारी पीएल मर्सकोले ने बताया कि, इस घटना से पहले भी चार बार चोरी हो चुकी है लेकिन पुलिस आज तक आरोपी नहीं पकड़ सकी है।

मर्सकोले ने कहा कि, हर बार की घटना हमारे सीसीटीवी में कैद हुई है। इसके बावजूद भी पुलिस न तो रात में गश्त करती है और न ही कोई कार्रवाई करती है। जबकि हम उन्हें हर बार घटना के फुटेज भी उपलब्ध कराते हैं। जब इस मामले में स्थानीय पुलिस द्वारा कोई भी एक्शन नहीं लिया गया तो हमने पुलिस विभाग के आईजी भगवत सिंह चौहान से मिलकर 16 मार्च को शिकायत की है। तब जाकर माढ़ोताल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Check Also

प्रणेता साहित्य संस्थान द्वारा आनलाइन पुस्तक लोकार्पण आयोजन और काव्य गोष्ठी …

बेंगलुरु। प्रणेता साहित्य संस्थान द्वारा 16 मई को वरिष्ठ साहित्यकार पुष्पा शर्मा कुसुम की पुस्तक …

error: Content is protected !!