Uncategorized

गरीबों का आशियाना तोड़ रहे सीएम योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर पर “टेढ़ी नजर”, जलकर हुआ स्वाहा, सिर पर पैर रखकर भागे कर्मचारी …

फरुर्खाबाद। गरीबों का आशियाना छीन रहे सीएम योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर पर उस वक्त भगवान की टेड़ी नजर पड़ गई और वह खड़े- खड़े जलकर स्वाहा हो गया। बुलडोजर के जलकर स्वाहा हो जाने से लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई और वहां खड़े लोग आपस में खुसफुसाने लगे और इसे भगवान की लीला बताया। इसे सुन आसपास के कर्मचारी सकते में आ गए और बुलडोजर को स्वाहा होता देख सिर पर पैर रखकर भाग खड़े हुए।

उत्‍तर प्रदेश के फरुर्खाबाद में गुरुवार की दोपहर अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान बड़ा हादसा होते-होते बचा। हुआ यह कि अतिक्रमण हटा रही जेसीबी मशीन (बुलडोजर) में अचानक आग लग गई। आग लगते ही बुलडोजर के आसपास मौजूद कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई। जबकी योगी का बुलडोजर जलकर स्वाहा हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार बुलडोजर में आग पक्‍कपुल इलाके में अतिक्रमण हटाए जाने के दौरान लगी। अचानक आग की वजह अभी तक पता नहीं चल सकी है। लोगों का कहना है कि आग लगते ही ड्राइवर बुलडोजर से कूद गया। आसपास मौजूद नगरपालिका के कर्मचारी और अन्‍य लोग भी भाग कर दूर हट गए। इसके बाद लोगों ने मिट्टी और पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की। बुलडोजर में आग की वजह से अतिक्रमण विरोधी अभियान आज के लिए रोक दिया गया। वहीं लोग इसे भगवान राम की लीला बता रहे हैं।

बुलडोजर के स्वाहा होने की सूचना पर नगर पालिका के बड़े अफसर तुरंत मौके पर पहुंचे। आग की वजह जानने की कोशिश की जा रही है। गौरतलब है कि यूपी में योगी 2.0 सरकार के बनने के बाद से ही प्रदेश भर में अवैध कब्‍जों को हटाने की मुहिम चल रही है। इसी के तहत फरुर्खाबाद में भी अभियान चल रहा है।

Related Articles

Back to top button