Breaking News

वैक्सीन लो और ज्यादा ब्याज पाओ : सेन्ट्रल बैंक की जनहित में अनूठी पहल …

रायपुर। लोगों को कोविड-19 की वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने अनूठी पहल की है। इसके अंतर्गत बैंक वैक्सीन लगवाने वाले ग्राहकों को उनकी जमाराशि पर 0.25 प्रतिशत ज्यादा ब्याज देगा। 4651 शाखाओं वाले सेन्ट्रल बैंक ने वैक्सीन लगवाने वाले सभी नागरिकों के लिए प्रचलित ब्याज दर से 25 आधार बिंदु अधिक अतिरिक्त आकर्षक ब्याज दर पर 1111 दिनों की ’इम्युन इंडिया डिपॉजिट योजना’  नाम से एक विशेष जमा योजना शुरू की है।

यह सभी उम्र के के ग्राहकों के के लिए लागू होगी और इसमें भी वरिष्ठ नागरिकों को अन्य जमा योजनाओं की तरह अतिरिक्त यानी 0.50 प्रतिशत अधिक ब्याज मिलेगा। सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ श्रीमटम वेंकट राव ने कहा कि सार्वजनिक क्षेत्र का बैंक होने के नाते हमने एक स्वस्थ समाज के लिए अपनी सामाजिक प्रतिबद्धता के लिए यह कदम उठाया है। हम सभी नागरिकों से कोविड वैक्सीन लगवाने और सीमित अवधि के इस आकर्षक प्रस्ताव का लाभ उठाने का अनुरोध करते हैं।

Check Also

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की बड़ी घोषणा : पत्रकारों, वकीलों तथा उनके परिजनों को भी फ्रंट लाईन वर्कर के समान टीकाकरण में मिलेगी प्राथमिकता …

रायपुर (गुणनिधि मिश्रा) । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण …

error: Content is protected !!