Breaking News

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का मरवाही में डेरा, मरवाही के लिए 4 प्रचार प्रभारियों की भी घोषणा …

मरवाही उपचुनाव अपने सबाब पे है।कल ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम मरवाही में बूथ कार्यकर्ताओ से लेकर सेक्टर प्रभारियों के कार्यशाला का आयोजन कर उन्हें कुछ जरूरी टिप्स व सुझाव भी दिए थे। यही नही वे अभी 3 दिन कम से कम क्षेत्र में रुकेंगे ही और इस अवधि में वे सभी ज़ोन व सेक्टर प्रभारियों सहित बूथ स्तर के सभी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करके उन्हें रिचार्ज भी करते रहेंगे।सूत्रों के अनुसार वे इस दौरान प्रत्यासियो की नब्ज भी टटोल रहे हैं और सभी बूथ लेबल कार्यकर्ताओ से राय भी ले रहे हैं।

वही मंत्री जयसिंह अग्रवाल का भी एक बार फिर से आज मरवाही दौरा हुआ। मंत्री जयसिंह अग्रवाल के आगमन के दौरान जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष गजमति भानु के नेतृत्व में महिला आदिवासी नेत्री व मरवाही विधानसभा के पूर्व विधायक दीनदयाल पोर्ते की पुत्री हेमा कुवर ने आज कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली।

 वही कांग्रेस पार्टी ने अपने उपचुनाव की तैयारी भी तेज कर दी है और इसके लिए अपने 4 प्रभारियों की नियुक्ति भी कर दी है। जानकारी के अनुसार पीसीसी महासचिव अर्जुन तिवारी को गौरेला क्षेत्र की जिम्मेदारी दी गई है। मोहित केरकेट्टा को पेंड्रा में प्रचार की जिम्मेदारी दी गई है तो वही विधायक शैलेश पांडेय को दक्षिण मरवाही का जिम्मा दिया गया है ।वही उत्तर मरवाही में प्रचार का जिम्मा युवा नेता व प्रदेश कांग्रेस के महासचिव उत्तमवसुदेव को दिया गया।

Check Also

कलेक्टर ने लाकडाउन में का लिया जायजा : ग्रामीण क्षेत्रों के साथ ही शहरी क्षेत्र का भी किया निरीक्षण …

बिलासपुर। कोरोना महामारी के संक्रमण को देखते हुए जिले में लाकडाउन प्रभावशील है। लाकडाउन के …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange