Breaking News

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सेवा सप्ताह में वेबिनार के माध्यम से संबोधित किया

बिलासपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित सेवा सप्ताह पर बिल्हा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के व्यक्तिव एवं कृतत्व वेबिनार के माध्यम से संबोधित किया। उन्होंन कहा कि देश के प्रखर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की प्रगति के लिये सदैव प्रत्यनशील हैं। वह समाज में नवीनता के हमेशा प्रयोगवादी हैं। अपने अथक परिश्रम से सबके उत्थान के लिये प्रतिसाद की पूर्ति में समर्पित रहते हैं। उनके कर्मयोग के कारण समाज मे तथा जीवन में एक प्रतापी युगपुरूष की तरह सक्रिय रहते हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का समूचा जीवन समाज में अंत्योदय की स्थापना को समर्पित है। वह सबके जीवन में समग्रता की भावना के साथ ही राष्ट्र को प्रगति की दिशा में ले जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनका संपूर्ण जीवन त्याग की भावना के साथ राष्ट्र निर्माण के लिये प्रेरित रहा है। संगठन और समाज के बीच सेतु के रूप में कार्य करते हुए मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री के पद को सुशोभित किये हैं।

उनकी सोच हम साधनविहीन को सामर्थ्यवान बनान की रही है। ऐसे योगी, साधक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुण्यता की चर्चा पुरी दुनियां में है। हमें उनके जीवन के प्रसंगों से प्रेरित होकर सामाजिक जीवन में सार्थक करने की प्ररेणा लेनी चाहिए। नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि 14 से 20 सिंतबर तक आयोजित सेवा सप्ताह में विविध कार्यक्रमों का आयोजन कर हम उनके कर्मयोग और उनके जीवन के संकल्पों को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने में सफल हुए हैं। इस सफल आयोजन के लिये उन्होंने कार्यकर्ताओं व सभी पदाधिकारियों के प्रति आभार माना है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत, जिला महामंत्री धनश्याम कौशिक मौजूद थे।

Check Also

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की बड़ी घोषणा : पत्रकारों, वकीलों तथा उनके परिजनों को भी फ्रंट लाईन वर्कर के समान टीकाकरण में मिलेगी प्राथमिकता …

रायपुर (गुणनिधि मिश्रा) । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण …

error: Content is protected !!