Breaking News

नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा- सोशल मीडिया से वैचारिक आधार को मिली मज़बूती …

बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि सोशल मीडिया ने समाज जीवन में हमारे वैचारिक आधार को और मज़बूत किया है। हमें सोशल मीडिया की शक्तियों को पहचान कर उस दिशा में सकारात्मक कार्य करना होगा। श्री कौशिक भाजपा मंडल इकाइयों के आहूत कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग में सोशल मीडिया और कार्य विस्तार विषय पर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन कर रहे थे।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इन पांच वर्षों में सोशल मीडिया का प्रभाव अधिक बढ़ा है। प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया के लक्षित समूह को लेकर जो अभियान चलाया है, उसके आशातीत परिणाम आए हैं। एक समय में भाजपा के पास लोकसभा में केवल दो ही सीटें थीं, लेकिन अब हमारी शक्ति का, जनाधार का विस्तार हुआ है। इसमें सोशल मीडिया का स्थान अहम् रहा है। यही कारण है कि हमारी केन्द्र सहित कई प्रदेशों में सरकारें है।

श्री कौशिक ने कहा कि मौज़ूदा वक़्त का तकाज़ा है कि हम सोशल मीडिया से अधिक-से-अधिक से जुड़कर कार्य करने की ज़रूरत पर ध्यान दें। एक समय हमारे पास सूचना के कुछ ही साधन थे लेकिन इस समय पर सोशल मीडिया के साथ कई माध्यम मौजूद हैं जिनसे जुड़कर हम अपने अभियान को प्रभावी तरीक़े से समाज के अंतिम व्यक्ति तक पंहुचा सकते है। नेता प्रतिपक्ष श्री कौशिक सकरी मंडल, रतनपुर मंडल, बेलतरा मंडल में कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग में शामिल हुए।

Check Also

कलेक्टर ने लाकडाउन में का लिया जायजा : ग्रामीण क्षेत्रों के साथ ही शहरी क्षेत्र का भी किया निरीक्षण …

बिलासपुर। कोरोना महामारी के संक्रमण को देखते हुए जिले में लाकडाउन प्रभावशील है। लाकडाउन के …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange