Breaking News

श्रीराम मंदिर तीर्थ क्षेत्र निधि के लिए जिला कार्यालय का पूजन आरती के साथ हुआ उद्धघाटन …

बिलासपुर। अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण में देश के कोने-कोने से निधी सहयोग के लिए लोग अपना-अपना सहयोग देने के लिए आगे आ रहे हैं, बिलासपुर शहर एवं ग्रामीण क्षेत्र के तमाम गांवों में इसे देखा लोगों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। लगभग प्रत्येक परिवार और समाज इसमें अपना योगदान देने और अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण के लिए समर्पण भाव से आगे आ रहे हैं। आज उसी परिपेक्ष्य में बिलासपुर शहर में भी दोपहर 2 बजे श्रीराम मंदिर तीर्थ क्षेत्र निधि समर्पण समिति के जिला कार्यालय का पूजन एवं उद्धघाटन व्यापार बिहार स्थित एम गैलेरिया में हुआ।

[img-slider id="25744"]

इसमें विभिन्न क्षेत्रों से बड़ी संख्या में श्रीराम मंदिर तीर्थ क्षेत्र निधि समर्पण समिति की जिला इकाई के पदाधिकारी बड़ी संख्या में मौजूद रहे। इनमें व्यापार, समाज सेवा, चिकित्सा, शिक्षा, समेत विभिन्न क्षेत्रों से पहुंचे प्रबुद्धजनों शामिल थे। इन सभी ने अयोध्या में प्रस्तावित प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण हेतु अपनी ओर से अधिक से अधिक समय और योगदान देने का संकल्प लिया।

समिति के रौशन सिंह ने बताया कि उपस्थित लोगों ने तन मन धन से श्रीराम मंदिर में सहयोग के लिये एकजुटता के साथ आवाज बुलंद करने की बात कही और एकमतेन यह विचार व्यक्त किया कि ऐसे सभी लोग सौभाग्यशाली हैं। जिनको प्रभु श्रीराम के मंदिर निर्माण और निधि समर्पण जैसे कार्य से जुड़ने का अवसर मिला है। बैठक के दौरान जिला समिति से जुड़े वरिष्ठजनों ने अपने विचार और सुझाव सबके समक्ष रखे।

इस गौरवमयी पल के समय काशीनाथ गोरे, डॉक्टर विनोद तिवारी, प्रफुल्ल शर्मा, डॉ ललित मखीजा, बृजेश शुक्ला संजीव गुप्ता, राजू खुशलानी, राजीव शर्मा, विनोद मेघानी, शशि कोन्हेर, बालचंद जायसवाल, डॉ पवन अग्रवाल, राजीव अग्रवाल, मनीष कुमार, किरनपाल सिंह चावला, पीयूष अरोरा, जीतू चौबे, मनोज मिश्रा, पीएन बजाज, ओम माखीजा, बृजेंद्र शुक्ला, धीरज रोहरा, जनार्दन प्रसाद श्रीवास, प्रदीप पुरी, अशर्व श्रीवास्तव, उदित सूद, दयानन्द तिवारी व रौशन सिंह मौजूद थे। समिति की अगली बैठक जिला कार्यालय में रविवार को रखी गई है।

 

Check Also

भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने प्रदेश के नेताओं से पूछा- हम दमदार विपक्ष की भूमिका क्यों नहीं निभा पा रहे हैं ….

रायपुर। भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी छत्तीसगढ़ में पार्टी की वर्तमान …

error: Content is protected !!