Breaking News

हरियाणा के डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में तैनात महिला IAS के साथ छेड़छाड़, मनचला गिरफ्तार …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की रविवार को सेक्टर-15 में हुई चाय पार्टी में फरीदाबाद जिले की महिला आईएएस ऑफिसर के साथ एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने एक आरोपी को मौके पर ही धर दबोचा। महिला थाना सेंट्रल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी जननायक जनता पार्टी (जजपा) का कार्यकर्ता ही बताया जा रहा है। हालांकि जजपा को शहरी जिला अध्यक्ष अरविंद भारद्वाज को जजपा का कार्यकर्ता होने से इंकार किया है।

[img-slider id="25744"]

रविवार को नरियाला गांव में आयोजित होली मिलन समारोह के बाद सेक्टर 15 ए में एक कार्यकर्ता के घर उप मुख्यमंत्री का स्वागत व चाय पानी का कार्यक्रम था। जिसमें महिला आईएस अधिकारी बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट तैनात थी। जानकारी के मुताबिक आरोप इसी दौरान गांव तिगांव निवासी साहिल अधाना ने महिला अफसर के पास से निकलते हुए उन्हें गलत तरीके से छू लिया। महिला अधिकारी ने तुरंत आरोपी की पकड़ लिया। इससे वहां अफरातफरी मच गई।

आरोपी ने भागने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। महिला अधिकारी ने युवक की हरकत के बारे में पुलिस कर्मियों को बताया तो उन्होंने युवक को हिरासत में लिया। फिर महिला अधिकारी ने शिकायत दर्ज कराई और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। सेंट्रल थाना प्रभारी भीम सिंह ने बताया कि आरोपी तिगांव का रहने वाला साहिल अधाना बताया गया है, जिसे गिरफ्तार कर सोमवार को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत भेज दिया गया है।    

Check Also

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने मोदी सरकार को चेताया- सिंगापुर वाला कोरोना वेरिएंट भारत में ला सकता है तीसरी लहर, बच्चों के लिए खतरनाक …

नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को सिंगापुर में मिले कोरोनावायरस …

error: Content is protected !!