Breaking News

2 जून की रोटी मिले सबको, पैंथर्स ने किया शांति हवन : खोसला

नई दिल्ली। आज 2 जून दिल्ली प्रदेश नेशनल पैंथर्स पार्टी के अध्यक्ष राजीव जौली  खोसला ने योगाभ्यास आश्रम ट्रस्ट के योगाचार्य स्वामी अमितदेव के सानिध्य में आज पैंथर्स परिवार ने सभी को दो जून की रोटी नसीब हो, किया वैश्विक माहारी कोरोना की शांति के लिए शांति हवन और महामारी से लाखों लोगों की हुई  मृत्यु से मृतकों की आत्मा की शांति के लिए भी आहुति डालकर प्रार्थना की कि इन सभी के परिवारों को हौसला मिले भगवान का अर्थ, हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई एसे नहीं य ’भगवान का मायना ‘भ से भूमि ‘ग से गगन‘ ‘व  से वायु‘ ‘न से नीर है‘ और यह सभी के लिए जरूरी है आज पूरा विश्व जैविक महामारी से जूझ रहा है जिस का अविष्कार आपसी दुश्मनी के लिए किया गया।

आज भारत में भी हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है व जनता  वैक्सीनेशन लगवाने के लिए उमड़ रही है, मगर  वैक्सीनेशन की कमी से सभी परेशान हैं। आज केंद्र सरकार व राज्य सरकारें भी आपस में एकजुट होकर जनहित के कार्य नहीं कर रही हैं। यह भी दुर्भाग्य की बात है कि मौजूदा सरकार महंगाई पर भी अंकुश लगाने में नाकामयाब है। कोरोना की दो लहर निकल गई हैं, तीसरी का डर भी भारत की जनता में सरकार द्वारा डाला जा चुका है कि अक्टूबर में तीसरी लहर आएगी, जो बच्चों पर भारी होगी।

देखो ऊपर वाले को क्या मंजूर है और प्रार्थना की कि सभी को 2 जून की रोटी शांति से मिले व अपने परिवार का पालन-पोषण कर सकें, जिस प्रकार करोड़ों रुपया लेकर विदेश चले गए भारतीयों को भी सद्बुद्धि मिले व देश के जनप्रतिनिधियों को भी जनहित के कार्य करने की सद्बुद्धि मिले और जनहित के कार्य करें, जो भारत की जनता के मौलिक अधिकार हैं शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा, रोजगार व उन्हें भारत के जनप्रतिनिधियों से मिले।

error: Content is protected !!